Breaking News

माननीय मुख्यमंत्री *नीतीश कुमार* के लिए सभी वर्ग एक समान एवं समस्त बिहार वासी उनका परिवार है ― चन्दन यादव

BHARAT NEWS LIVE24  माननीय मुख्यमंत्री  *नीतीश कुमार* के लिए सभी वर्ग एक समान एवं समस्त बिहार वासी उनका परिवार है ― चन्दन यादव


मगध ब्यूरो: अजय कुमार पाण्डेय गया: ( बिहार ) जदयू प्रदेश प्रवक्ता, *बिहार नगर -  निकाह चंदन यादव* ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि बिहार  - सरकार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री परम आदरणीय श्री *नीतीश कुमार जी* को 07वीं बार बिहार के माननीय मुख्यमंत्री के रूप में कार्य भार संभालने के उपरांत  मैंने मुख्यमंत्री जी से मिलकर अपने पूरे टीम के तरफ से बधाई एवं शुभकामनाएं दिया ।
*जदयू प्रदेश प्रवक्ता* ने कहां है कि *माननीय मुख्यमंत्री जी* से आशीर्वाद प्राप्त कर आगे का राजनीतिक *मार्गदर्शन* भी प्राप्त किया । जदयू प्रवक्ता ने कहा कि संपूर्ण बिहार वासियों का विश्वास ही है!  जिसके वजह से बिहार के विकास का अध्याय लिखा जा रहा है!  माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय *नीतीश कुमार जी* के लिए सभी वर्ग एक समान एवं पूरा बिहार उनका परिवार है!  यही कारण है कि बिहार वासियों ने जिस प्रकार से बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री आदरणीय *नीतीश कुमार* जी के नेतृत्व पर *विश्वास* जताया है!  इसकी जितनी भी *सराहना और साधुवाद* किया जाए? वह कम है? । बिहार के *लोकप्रिय मुख्यमंत्री* ने बिहार को जात - पात एवं सांप्रदायिक दंगों से बाहर निकाल कर के बिहार को विकास के आयाम पर पहुंचा दिया! बिहार वासियों को बिजली - पानी,सड़क, नाली - गली,स्वास्थ्य, शिक्षा एवं सुरक्षा जैसे मूलभूत सुबिधा को सरकार ने अपने *7निश्चय योजना* में जोड़ कर इसे सुदृढ़ करने का हर संभव प्रयास किया है और *7निश्चय योजना* समय रहते पूरा हो रहा है!  जिसका लाभ बिहार के आम - अवाम को हो रहा है!  इसका *श्रेय माननीय मुख्यमंत्री* जी के कुशल नेतृत्व, और दृढ़ निश्चय को जाता है ।
बिहार ने *माननीय मुख्यमंत्री जी* के संकल्प पर विश्वास कर के पुनः बिहार के मुख्यमंत्री का दायित्व सौंपा है!  इसके लिए जनता दल (यू) पूरा परिवार बिहार के सभी वर्गों का *हृदय से* आभार व्यक्त करता है!  साथ ही अपने संकल्प को पूरा करने को संकल्पित है कि जिस प्रकार से *7निश्चय योजना* को समय रहते पूरा कर लिया गया है!  उसी प्रकार से *सात निश्चय पार्ट - 2* जिसमें कि महिलाएं और युवाओं को स्वालंबन, तकनीकी शिक्षा और जो भी महत्वपूर्ण हो? वो कदम उठाना, स्वास्थ्य और सफाई के क्षेत्र में बिहार को आगे लाना तथा बिहार को सशक्त और स्वालंबन के दिशा में जो कदम है? उसे भी आम -  आवाम के सहयोग से समय रहते पूरा कर लिया जाएगा । बिहार ने *एन0डी0ए0 को पूर्ण बहुमत* की सरकार देकर यह स्पष्ट कर दिया है कि बिहार में जातिवाद, परिवार वाद और झांसे की बात कर राजनीत नहीं चलेगी!  राष्ट्रीय जनता दल के युवराज *तेजस्वी यादव* जिस प्रकार से बिहार को *10 लाख नौकरियों का झांसा देकर* के बिहार को दिग्भ्रमित करना चाह रहे थे?  बिहार ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है? ,बिहार राजनीतिक, सामाजिक सभी तरह के परिपक्त है, हम पुनः बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री आदरणीय *श्री नीतीश कुमार जी* के साथ - साथ बिहार के तमाम जनता - मालिक का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं ।  *माननीय मुख्यमंत्री जी* के अभिवादन में यादव के साथ छात्र जनता दल यू के नेता शशि चौधरी ,जदयू बिहार -  नगर निकाय के उपाध्यक्ष साबिर अली , रणधीर यादव उर्फ टिंकू यादव, राकेश यादव, नगर -  निकाय के जिलाध्यक्ष साबिर हैदर राजा, महानगर अध्यक्ष आकाश चंद्रवंशी जी  एवं गया जिला एवं पटना के बड़ी संख्या के समाजसेवी, पंचायत एवं निगम प्रतिनिधि एवं जदयू के नेता साथ थे।

No comments