Breaking News

अवैध कच्ची शराब अड्डा पर छापामार कार्यवाही, भारी मात्रा में शराब व अन्य सामग्री बरामद*

*अवैध कच्ची शराब अड्डा पर छापामार कार्यवाही, भारी मात्रा में शराब व अन्य सामग्री बरामद*



*Editor prajapati*

*9713214512*



शिवपुरी/ दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम उटवहा में आबकारी और पुलिस की टीम द्वारा अवैध शराब जप्त करने की कार्यवाही की गई है। थाना प्रभारी दिनारा ने बताया है कि जिला आबकारी अधिकारी बीरेंद्र धाकड़ को मिली सूचना के बाद तत्काल टीम दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम उटवहा में मौके पर पहुँची। जहां आबकारी व पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है।
आबकारी अधिकारी विनीत शर्मा ने सूचना मिलते ही दिनारा पुलिस के सहयोग से इस कार्यवाही को अंजाम दिया है। जिसमे मौके पर करीब दो सौ ड्रम में रखा 800 लीटर लहन व गुड़ अन्य सामग्री को नष्ट किया गया तो वही करीब 900 लीटर कच्ची हाथ भट्टी की बनी शराब जप्त की गयी।
  दिनारा थाना प्रभारी प्रद्युम्न सिंह राजावत ने बताया कि कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया व करैरा एसडीओपी गिरीश शर्मा के मार्गदर्शन में आबकारी उपनिरीक्षक विनीत शर्मा,राहुल गुप्ता,सोनाली त्रिवेदी, तीर्थराज भारद्वाज व थनरा चैकी प्रभारी विनोद गौतम के सहयोग से उटवहा में दूसरी बार इस कार्यवाही को अंजाम दिया है। इसमें जुड़े लोगों का नाम पता करने के बाद मामला दर्ज करने की कार्यवाही की जाएगी।

No comments