Breaking News

सीधी कलेक्ट्रेट परिसर को स्वच्छ कर मनाई गई गांधी जयंती






--------
अपर कलेक्टर श्री पंचोली के नेतृत्व में अधिकारियों-कर्मचारियों ने की सहभागिता
--------

    अपर कलेक्टर हर्षल पंचोली के नेतृत्व में अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने गांधी जयंती के अवसर पर कलेक्ट्रेट परिसर के स्वच्छता अभियान में सहभागिता की। अपर कलेक्टर श्री पंचोली ने कहा कि अपने कार्यालय एवं परिसर को स्वच्छ रखना हम सब की जिम्मेदारी है। जिस प्रकार हम अपने घरों को स्वच्छ रखते हैं, उसी प्रकार हमें अपने कार्य स्थल को भी स्वच्छ रखना चाहिए। अपर कलेक्टर ने सीधी कलेक्ट्रेट परिसर को एक आदर्श के रूप में विकसित करने के लिए कहा है, जो अन्य व्यक्तियों को भी स्वच्छता के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि प्रत्येक अधिकारी-कर्मचारी यह ठान लें कि हमें अपने आस-पास गंदगी नहीं होने देंगे, तो इस लक्ष्य को आसानी से प्राप्त किया जा सकेगा।

  अपर कलेक्टर श्री पंचोली ने कलेक्ट्रेट परिसर में सार्वजनिक रूप से डस्टबिन रखने एवं सभी कार्यालयों में डस्टबिन रखने और उपयोग करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि कलेक्ट्रेट कार्यालय में की गई इस पहल को प्रत्येक शासकीय कार्यालय में भी लागू किया जाएगा। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

  इस अवसर पर उपखंड अधिकारी गोपद बनास नीलांबर मिश्र, डिप्टी कलेक्टर श्रेयस गोखले, डीपीसी के एम द्विवेदी, तहसीलदार लक्ष्मीकांत मिश्र सहित अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे। 

रंगोली के माध्यम से दिया ‘‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’’ का संदेश
---------
इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा कलेक्ट्रेट परिसर एवं गांधी चौराहे में रंगोली एवं अन्य गतिविधियों के माध्यम से ‘‘बेटी-बचाओ बेटी पढ़ाओ’’ का संदेश दिया गया।

No comments