Breaking News

बलरामपुर दुष्कर्म कांड में भी रात को ही कर दी शव की अंत्येष्टि





BNL24NEWS
राजीव तिवारी संभागीय हेड

लखनऊ: हाथरस के झंझोड़ देने वाले दुष्कर्म कांड में पीड़िता के शव का परिवार के विरोध के बाद भी जबरन रात में ही अंतिम संस्कार कर देने के पश्चात् पुलिस ने बलरामपुर में भी दुष्कर्म पीड़िता के शव का बुधवार रात ही अंतिम संस्कार कर दिया। वही केस में पुलिस का कहना है कि अंत्येष्टि परिजनों की इच्छा के अनुसार ही किया गया। पोस्टमार्टम के पश्चात् परिजनों को शव दिया गया तथा बुधवार रात लगभग 9.00 बजे शव की अंत्येष्टि कर दी गई।

वही पूरे केस में प्रशासन एक्टिव नजर आ रहा है। बृहस्पतिवार प्रातः कलेक्टर कृष्णा करुणेश तथा पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे तथा उन्हें दो अपराधियों को गिरफ्तार करने तथा फिर जेल भेज देने की सुचना दी। एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से परिजनों को छह लाख, 18 हजार, 750 रुपये की मदद उपलब्ध कराई गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि केस की इन्वेस्टिगेशन अपर पुलिस अधीक्षक एके मिश्र कर रहे हैं।


वही अन्य पक्षों की पड़ताल के लिए टीम बनाकर तलाशी की जा रही है। उन्होंने परिजनों को विश्वास दिलाया कि केस में जो भी अपराधी होगा उसे सख्त सजा दिलाई जाएगी। दूसरी तरफ बहुजन समाज पार्टी नेता जेबा रिजवान बुधवार को ही पीड़ित परिवार के घर पहुंचे तथा परिजनों से भेंट की। वहीं बृहस्पतिवार को समाजवादीपार्टी नेता एवं पूर्व मंत्री डॉ. एसपी यादव पीड़िता के घर पहुंचे पहुंचे तथा उनका हालचाल लिया। बलरामपुर शहर के गैसड़ी कोतवाली इलाके में घर से दाखिला कराने निकली छात्रा को गांव के ही कुछ दरिंदों ने घर में बंद कर सामूहिक दुष्कर्म किया। वही अब मामले की जाँच की जा रही है।

No comments