Breaking News

मुंगेर में विसर्जन के समय हुई दुखद घटनाओं पर हमें बेहद क्षोभ और कष्ट डां०प्रेम

बिहार के कृषि एवं पशुपालन मंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि मुंगेर में विसर्जन के समय हुई दुखद घटनाओं पर हमें बेहद क्षोभ और कष्ट

है। जिस तरह के वीडियो सामने आए हैं और जिस तरह की पुलिसिया बर्बरता उन वीडियो में दिखाई पड़ रही है, यह निश्चित तौर पर बेहद ही दुखद और शर्मनाक है।  इस घटना की हम निंदा करते हैं। कोरोना-महामारी के दौरान हमारे बिहार की महान जनता ने जिस धैर्य और संयम के साथ उसका सामना किया, पर्व-त्योहार के दिनों में भी जिस तरह बेहद कम भीड़ और अधिक उल्लास के साथ प्रशासन के सारे कायदों को मानते हुए, उत्सव मनाया, वह काफी उत्साहवर्द्धक और सुकूनदायी दृश्य हैं। 

खीर में नमक की तरह ही मुंगेर की यह घटना है, जहां श्रद्धालुओं के ऊपर बर्बरता और जुल्म किए गए हैं।  यह हमारे महान सनातन संस्कृति की उदारता, क्षमाशीलता और महानता है। यही भारत की महानता है। मैं चुनाव आयोग से तत्काल संज्ञान लेने की, दोषी पुलिसकर्मियों को एक निष्पक्ष न्यायिक जांच की मांग करता हूं। साथ ही लोगों से अफवाहों से सावधान रहने तथा शांति एवं सौहार्द बनाये रखने की अपील करता हूँ। बिहार ने हमेशा से पूरे विश्व को शांति का संदेश दिया है।

No comments