Breaking News

*कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया सिकंदरा चेकपोस्ट का निरीक्षण
रानू राजपूत दिनारा - कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बुधवार को सिकंदरा चेकपोस्ट का निरीक्षण किया और आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चेकपोस्ट पर टीम तैनात कर निगरानी की जाए। एसएसटी टीम पूरी मुस्तेदी से काम करें। बाहर से आने वाला कोई व्यक्ति यदि 50 हजार से अधिक नगद राशि लेकर आता है तो उसकी जानकारी दर्ज करें। शराब, अवैध हथियार आदि पर कार्यवाही करें।  

उन्होंने दिनारा के मतदान केंद्रों का भी भ्रमण किया और मतदान केंद्रों पर जरूरी व्यवस्थाएं देखीं। उन्होंने निर्देश दिए कि मतदान केंद्रों पर सभी व्यवस्थाएं समय पर कर ली जाएं। इस बार कोरोना महामारी के चलते कोविड-19 से सुरक्षा के लिए जारी दिशा निर्देशानुसार ही मतदान केंद्रों पर व्यवस्थाएं की जाएं। जनपद पंचायत को मतदान केंद्रों पर गोले बनवाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि सभी मतदान केंद्रों पर जरूरी जानकारी अंकित करें। भ्रमण के दौरान उन्होंने माध्यमिक विद्यालय मतदान केंद्र सेमरिकला, प्राथमिक विद्यालय आवास और अलगी के मतदान केंद्र देखे। 

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने करैरा का भी भ्रमण किया और उपनिर्वाचन की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने करैरा के ग्राम टीला व सिरसौद के मतदान केंद्रों को देखा। इस दौरान करैरा एसडीएम श्री राजन बी नाडिया, एसडीओपी, तहसीलदार दिनारा थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह रजाबत भी मौजूद थे।

No comments