Breaking News

BHARAT NEWS LIVE24 मल्लाहों को अपमानित करने के लिए आयोजित हुआ था महागठबंधन का प्रेस कांफ्रेंस:- हम

BHARAT NEWS LIVE24मल्लाहों को अपमानित करने के लिए आयोजित हुआ था महागठबंधन का प्रेस कांफ्रेंस:- हम

पटना 3 अक्टूबर 2020
   रिपोर्टःडीके पंडित
पटना बिहार से 
   बिहार के राजधानी पटना में  महागठबंधन के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मल्लाह समाज के बड़े नेता मुकेश सहनी को अपमानित करने को लेकर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है।
    पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि लालू प्रसाद यादव जिस तरह से दलित आदिवासियों को अपमानित करते थें उसी तर्ज़ पर तेजस्वी यादव अब पिछड़ों को बेइज्जत करने का काम कर रहें हैं।
दानिश ने महागठबंधन के प्रेस कांफ्रेंस का हवाला देते हुए कहा कि उक्त सम्मेलन को तेजस्वी यादव ने सिर्फ़ और सिर्फ़ सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी को अपमानित करने के लिए आयोजित किया था जिससे आज देश का हर मल्लाह खुद को अपमानित महसूस कर रहा है।जिसका ख़ामियाज़ा महागठबंधन को भुगतना पड़ेगा।
     दानिश ने कहा कि हमें तेजस्वी में अहंकार पहले ही दिख गया था जिसको लेकर वक्त से पहले ही हमने उनसे नाता तोड़ लिया।दूसरे को DNA का जाँच करवाने वाले तेजस्वी यादव पहले अपने DNA की जाँच करवाएं जिसके बाद देश की जनता को पता चल जाएगा कि उनके DNA के हर भाग में दलित, आदिवासी,पिछड़ों,अतिपिछडों और अकलियतों को अपमानित करने वाला कण मौजूद है।जिसके कारण उनका परिवार हमेशा इनलोगों को अपमानित करता है।

No comments