Breaking News

BHARAT NEWS LIVE24* राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक ने बचाई महिला की जान*

BHARAT NEWS LIVE24*राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक ने बचाई महिला की जान*

रिपोर्टःडीके पंडित
बिहार से 
बिहार के जिला गया में आज राष्ट्रीय सेवा योजना गया महाविद्यालय गया के स्वयंसेवक सौरव शर्मा ने अपना ब्लड डोनेट कर एक महिला की जान बचाई।
ज्ञात हो कि राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक सदा समाज सेवा के लिए तत्पर रहते हैं, इसी क्रम में पीड़िता मुन्नी देवी परोरिया  फतेहपुर रोड की रहने वाली महिला  को 1 यूनिट ब्लड की त्वरित आवश्यकता थी, उनके परिजन द्वारा राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक सौरव शर्मा को सूचना मिलने पर उन्होंने परिस्थिति को गंभीरता से लेते हुए अस्पताल जा कर अपना ब्लड डोनेट किया एवं पीड़िता और उनके परिजन को हर परिस्थिति में संभव मदद के लिए अस्वस्थ किया। पीड़िता और उनके परिजन ने राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक सौरव शर्मा के सेवा भाव से प्रसन्न होकर धन्यवाद और आशीर्वाद दी। मौके पर सौरव शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय सेवा योजना का कर्तव्य निस्वार्थ सेवा है जो समाज में अलग-अलग माध्यम से अपनी सेवा प्रदान करते रहती है। 
राष्ट्रीय सेवा योजना मगध विश्वविद्यालय के समन्वयक अंजनी कुमार घोष ने भी सौरव शर्मा को बधाई दी एवं आगे के कार्यों के लिए शुभकामनाएं दी। मौके पर वरिष्ठ स्वयंसेवक सूरज सिंह, शशि भूषण ,आलोक रंजन, मैक्स कुमार उपस्थित थे।

No comments