Breaking News

विराट लोकतांत्रिक तीसरा मोर्चा गठबंधन की ओर से रालोसपा प्रत्याशी के तौर पर 70-विधानसभा से इफ्तेखार आलम उर्फ गुड्डू को टिकट दिया गया।

BHARAT NEWS LIVE24विराट लोकतांत्रिक तीसरा मोर्चा गठबंधन की ओर से रालोसपा प्रत्याशी के तौर पर 70-विधानसभा से इफ्तेखार आलम उर्फ गुड्डू को टिकट दिया गया।

जिला ब्यूरो अमिर आजाद 

भारत न्यूज़ लाइव 24

बिहार में

मधेपुरा जिला के आलमनगर 70-विधानसभा क्षेत्र से विराट लोकतांत्रिक तीसरा मोर्चा गठबंधन की ओर से रालोसपा प्रत्याशी के तौर पर क्षेत्र में इफ्तेखार आलम उर्फ गुड्डू को उतारा गया है, जो कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा क्षेत्रीय नेता के तौर पर पसंदीदा विधायक प्रत्याशी के तौर पर माना जा रहा है। विधायक प्रत्याशी इफ्तेखार आलम उर्फ गुड्डू के द्वारा कहा गया कि राजद और जदयू दोनों ने 30 साल में जंगल राज बिहार को बना दिया है, रोजगार खत्म कर दिया, सरकारी नौकरी खत्म कर दिया, गरीब को और गरीब बनाकर छोड़ दिया है। जनता फुल बहुमत से जीताकर भेजती है तो बिहार विधानसभा में गरीब, मजलूमों के लिए रोजगार और रोजगार के लिए फैक्ट्री का निर्माण, अपराधिक घटना जैसे चौरी, भू-माफिया, बलात्कार, हत्या पर लगाम लगाने का काम किया जाएगा और मजदूरों का पलायन भी रोकने का काम किया जाएगा। आलमनगर 70-विधानसभा से टिकट मिलने के बाद कार्यकर्ताओं में हर्षोल्लास माहौल बना हुआ है उसी के साथ विधायक प्रत्याशी इफ्तेखार आलम उर्फ गुड्डू को माला पहनाकर स्वागत किया गया। वहां पर संदीप कुमार नगर अध्यक्ष मधेपुरा, अभिषेक कुमार कुशवाहा रालोसपा के छात्र जिला अध्यक्ष, मो० इश्तियाक आलम अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष, मो० आसिक आलम उर्फ आशु, मो० नेहाल, मो० एजाज, मो० मोनू, मो० सोनू, मो० इमरोज, मो० आमिर, मो० राजा, मो० औरंगजेब, मो० मिंटू, बाबुल, अखिलेश कुमार समेत सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments