Breaking News

*नाबालिग के साथ बलात्कार कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को बहरी पुलिस सीधी ने 08 घंटो के भीतर लिया गिरफ्त में, पहुंचाया जेल..*


सीधी :- क्राइम न्यूज़ अपडेट

पुलिस अधीक्षक सीधी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीधी के कुशल निर्देशन तथा एसडीओपी सीधी के कुशल मार्गदर्शन में , थाना प्रभारी बहरी कपूर त्रिपाठी के नेतृत्व में बहरी पुलिस ने, किशोरी के साथ बलात्कार कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी श्यामसुंदर साकेत पिता जगमोहन साकेत उम्र 20 वर्ष निवासी समरदह थाना बहरी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से आरोपी  को जेल भेज दिया गया है।
मामला विवरण
वर्ष 2019 में पीड़िता के रिश्तेदार ने पीड़िता के साथ विवाह का झूठा वादा कर उसके साथ गलत काम करता रहा जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई ।जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने किसी से शिकायत करने या बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी । पीड़िता के माता-पिता के जेल में होने के कारण पीड़िता अपने भाई तथा भाभी के साथ रहती थी धमकी एवं डर के मारे तथा माता-पिता के पास में ना होने के कारण डरी सहमी पीड़िता किसी से कुछ बता नहीं पाई एवं एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची को जन्म देने के बाद जब उपरोक्त बातें पीड़िता के बड़ी बहन को ज्ञात हुई तो वह पीड़िता को लेकर थाने आई एवम् रिपोर्ट किया । मामला गंभीर होने के कारण थाना प्रभारी बहरी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया एवं उनके आदेश अनुसार मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की पता तलाश की गई जिसको मामला पंजीबद्ध होने के 8 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

No comments