Breaking News

Facebook पर पोस्ट डाल युवाओं के बीच छा गए BJP विधायक




BNL24NEWS
कमलेश सिंह चौहान जिला ब्यूरो चीफ सीधी 


-सीधी विधायक के इस कदम से युवाओं में खुशी की लहर
-जिले के युवाओं को मिलेगा वर्जिश का स्थान
-विधायक ने सोशल मीडिया से दी जानारी, मांगी राय

सीधी. एक तरफ समूचे मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर उठापटक जारी है। आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गए हैं। इसी दरम्यान सीधी के युवाओं को तोहफा मिलने जा रहा है। यह तोहफा उनके विधायक दे रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। ऐसे में युवाओं का जोश चरम पर है। वो खुश हैं।


दरअसल सीधी में ओपेन जिम खोलने की तैयारी है। इसके लिए क्षेत्रीय विधायक केदारनाथ शुक्ला ने फेसबुक पर पोस्ट डाल कर युवाओं से पूछा है कि यह कहां खोला जाए। विधायक की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। युवा खुश हैं कि उन्हें अब वर्जिश करने के लिए आधुनिक जिम मिलेगा। बताया जा रहा है कि फेसबुक पर युवाओं की राय जानने के बाद विधायक जिम के लिए स्थान का निर्धारण करेंगे। विधाय शुक्ला पिछले दो दिन से सोशल मीडिया में ओपन जिम लगाने को लेकर शहर की जनता से स्थान चयन को लेकर सलाह ले रहे हैं। ओपन जिम कहां लगाया जाए, जहां लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके। इस बात का ख्याल रखा जाएगा।

विधायक ने ओपन जिम को लेकर युवाओं से फेसबुक के मार्फत सीधा संवाद शुरू किया है। विधायक का मानना है कि युवा पीढ़ी इसका उपयोग ज्यादा से ज्यादा कर रही है। इनकी सुविधा अनुसार जिम लगाने से इसका भरपूर उपयोग होगा। इस पहल से शहर सहित आसपास के ग्राम पंचायत में रहने वाले लोग जिनका रोजाना सीधी आना-जाना रहता है वह अपने सुझाव दे रहे हैं।

वहीं सोशल मीडिया के अलावा भी कुछ लोग स्थान चयन को लेकर आपस में चर्चा करते देखे जा रहे हैं। आम चर्चा के अनुसार नए बस स्टैंड के आसपास के क्षेत्र में ओपन जिम लगाने से जमोड़ी, पनवार, मुठिगवां, मधुरीसहित आसपास के लोग इसका उपयोग आसानी से कर सकते हैं। दरअसल शास्त्री नगर में ओपन जिम खुला है जिसका उपयोग करीब 3 से 4 किलोमीटर के एरिया में रहने वाले कर पा रहे हैं। नया बस स्टैंड एरिया के आसपास क्षेत्र में लग जाने से कई बालों के लोगों के अलावा ग्राम पंचायत के लोग भी जो शहर से लगे हुए हैं जिम का उपयोग कर सकते हैं।

No comments