Breaking News

धमकी देने वाले आरोपियों की आईजी रीवा ने एसपी सीधी को दिये जांच के निर्देश BNL24NEWS राजीव तिवारी संभागीय हेड



 

 सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अन्तर्गत राजस्व रिकार्ड पर हेरा-फेरी कर किसान क्रेडिट कार्ड से ऋण लेने एवं कई अन्य प्रकरणों के आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता को निरंतर धमकाया एवं प्रताडित किया जा रहा था। जिसको लेकर शिकायतकर्ता ने आईजी रीवा को अपनी फरियाद सुनाई तो आईजी रीवा ने पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक सीधी को निर्देश दिये हैं। 
इस संबंध में जानकारी देते हुये शिकायतकर्ता शिवानंद पाण्डेय ग्राम गड़हरा ने बताया कि हमारे क्षेत्र के ऋण माफिया के इसारे पर हमें निरंतर प्रताडि़त किया जा रहा है और हमें अपनी शिकायत वापस लेने के लिए तरह-तरह से दबाब बनाया जा रहा हैं। 
श्री पाण्डेय ने बताया कि कई बार राकेश पाण्डेय एवं उसका भाई प्रकाश पाण्डेय एवं पुत्र स्वतंत्र कुमार पाण्डेय के द्वारा मेरे साथ गाली-गलौज,मारपीट एवं जान से मारने की धमकी दी जा चुकी हैं। जिसकी शिकायत मेरे द्वारा 12 मार्च 20 को पिपरांव चौकी एवं 01 अगस्त 20 को थाना रामपुर नैकिन एवं पुलिस अधीक्षक सीधी से लिखित रूप से कर चुका हूं। किन्तु एसडीओपी चुरहट के प्रभाव के चलते थाना प्रभारी रामपुर नैकिन एवं चौकी प्रभारी पिपरांव मेरी लिखित शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करते जिसके कारण मैने आईजी रीवा को आवेदन देकर अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई थी जिस पर आईजी रीवा के द्वारा पूरे मामले की जांच के पुलिस अधीक्षक सीधी को निर्देश दिये हैं। 
शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी राकेश पाण्डेय के द्वारा भैसरहा निवासी एक हरिजन को मेरे विरूद्ध हरिज एक्ट लगवाने के लिए उसे तैयार कर रहें थे किन्तु उसने  ऐसा करने से मना कर दिया तो मैं बच गया किन्तु कभी भी किसी भी प्रकरण में मुझे फर्जी फंसाया जा सकता है। 
श्री पाण्डेय ने बताया कि मैं और मेरा पूरा परिवार माफिया से काफी डरा हुआ है यदि मेरे खिलाफ कोई फर्जी पुलिस प्रकरण दर्ज होता है या फिर मेरे साथ कोई घटना एवं दुघर्टना होती है तो इस सबके जिम्मेदार एसडीओपी चुरहट एवं माफिया राकेश पाण्डेय ही होगें। उन्होंने कहा कि हमें और हमारे परिवार को पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की जाये।

No comments