Breaking News

प्रियंका का जलता सवाल: किस तरह के मुख्यमंत्री हैं आप योगी जी?


BNL24NEWS
राजीव तिवारी संभागीय हेड


लखनऊ। हाथरस गैंगरेप पीडिता को इंसाफ देने में योगी सरकार की ओर से लापरवाही किए जाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने अत्यंत तीखा सवाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का फोन आने के बाद आप एसआईटी गठित कर रहे हैं, किस तरह के मुख्यमंत्री हैं आप ?

योगी सरकार की लापरवाही
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को एक वीडियो संदेश के जरिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी भूमिका पर सवाल खडे किए हैं।


 
उन्होंने बेहद तल्ख लहजे में मुख्यमंत्री से पूछा कि प्रधानमंत्री का फोन आने के बाद एसआईटी का गठन कर रहे हैं। क्या आप महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी नहीं लेंगे। किस तरह के मुख्यमंत्री हैं आप? उन्होंने जोर देकर दूसरी बार भी पूछा कि 

प्रियंका गांधी ने हाथरस गैंगरेप मामले में योगी सरकार की लापरवाही को सिलसिलेवार उजागर करते हुए कहा कि यह हादसा 14 सितंबर को हुआ। आज तीस तारीख है। आज पहली बार मुख्यमंत्री ने इस हादसे पर बयान दिया। इतनी हैवानियत हुई इस लडकी के साथ। इतना बडा हादसा हुआ और 15 दिन बाद इनका बयान आया है। बयान में क्या कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री का फोन आया मैंने एसआईटी को बना दिया है।

मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए प्रियंका ने पूछा कि क्या आपको प्रधानमंत्री के फोन का इंतजार था। क्या 15 दिनों के लिए आप कुछ नहीं कर पाए। इस लडकी का इलाज नहीं किया आपने । पीडिता को किसी अच्छे अस्पताल नहीं ले गए। परसों रात में उसे दिल्ली लाया गया।


किस तरह के मुख्यमंत्री हैं?
उसके परिवार के साथ कैसा व्यवहार किया है। अपनी बेटी की लाश आखिरी बार अपने घर नहीं ले जा सके। उसकी चिता उसके पिता नहीं जला सके। उन्हें एक कमरे में बंद किया गया। इस तरह का व्यवहार , अमानवीयता का सबसे बडा उदाहरण है।

आपकी सरकार कितनी अमानवीय है। क्या – क्या हो रहा है उत्तर प्रदेश में और आप जिम्मेदारी नहीं ले रहे हो। आप आज भी यह बयान दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री के फोन के बाद आपने एसआईटी गठित की है। यह पहले क्यों नहीं किया गया।

14 तारीख को क्यों नहीं किया गया। क्या आपके प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है। आप जिम्मेदारी नहीं लेंगे, किस तरह के मुख्यमंत्री हैं आप, किस तरह के मुख्यमंत्री 

No comments