Breaking News

ठेकेदार तुलसीदास द्विवेदी कंस्ट्रक्शन कंपनी रीवा के उदासीनता के चलते एक वर्ष पूर्व हुए टेंडर का अभी तक नही हुआ कार्य शुरू।।



*भारत न्यूज़ लाइव 24हर खबर आप तक*
*इन्द्र कुमार पाण्डेय सिटी रिपोर्ट रीवा*

पूरी रोड हुयी दलदल में तब्दील , लोग गिर कर हो रहे जख्मी।
ठेकेदार और प्रशासन नही दे रहे ध्यान।

           हम बात कर रहे है जवा बाजार के मध्य में स्थिति एक मात्र जवा के कालेज ईस्वरचंद्र विद्यासागर  कालेज के रोड की, जो मेन रोड से एक किलो  की दूरी पर कालेज और दो गांव भी जुड़े हुए है जहा से हजारों लोग प्रतिदिन गुजरते रहते है  जिसे वीडियो के माध्यम से देखा जा सकता कि किस तरह से कालेज के विद्यार्थी एवं आमजन गुजरते होंगे।
वही आसपास के लोगो का कहना एक वर्ष से रोड ख़राब होने के कारण घर से निकलना मुश्किल हो गया। रोड में दलदल होने के बजह से प्रतिदिन लोग गिर कर जख्मी होते रहते है लेकिन नहीं सरपंच सचिव ध्यान दे रहे न हि टेंडर प्राप्त ठेकेदार।
यदि इसी तरह से चलता रहा तो एक दिन बड़ी दुर्घटना घट सकती है।
   आपको बता दे की इस रोड कर ठेका तुलसीदास द्विवेदी कांस्ट्रक्शन कंपनी रीवा  को  एक वर्ष पहले मिला था लेकिन विभाग के मिलीभगत के चलते ठेकेदार मुन्ना द्विवेदी द्वारा निर्माण कार्य नही कराया जा रहा है  जिसके कारण कालेज एवं आसपास के गाँवो के लोगो का चलना दूभर हो गया। रोड़  का नजारा देखने से ही ऐसा लग रहा है कि जब लोगो को पैदल चलना मुश्किल हो रहा है तो बाइक
सवार लोगो की क्या दुर्दसा होती होगी ये सोचने की बात है इसका दर्द तो यहाँ के रहवासी ही बता रहे है।
     जहा पर लोगो ने कलेक्टर रीवा से आग्रह की है ऐसे ठेकेदार का लाइसेन्स निरस्त कर कार्यवाही की जानी चाहिए।

No comments