Breaking News

कांग्रेस आईटी सेल मनाएगा पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का जन्मोत्सव




कांग्रेस आईटी सेल मनाएगा पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का जन्मोत्सव


रिपोर्टर:- राजीव तिवारी संभागीय हेड BNL24 NESW

 कांग्रेस आई टी एवं सोसल मीडिया सेल के जिला अध्यक्ष पंकज सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के जन्मोत्सव मानने पर चर्चा हुई और जन्मोत्सव बड़े धूमधाम से मनाने पर सभी ने एक स्वर में आवाज बुलंद की एवं सभी पदाधिकारी स्थानीय स्तर पर कोविड 19 की गाइड लाइन के अनुसार कार्यक्रम तैयारी में लग गए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कमलेंद्र सिंह (डब्बू) प्रदेश सचिव यूथ कांग्रेस, कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस आई टी एवं सोसल मीडिया सेल जिला अध्यक्ष पंकज सिंह द्वारा की गई, विशिष्ट अतिथि विजय सिंह विधानसभा कार्यकारी अध्यक्ष यूथ कांग्रेस रहे।
कमलेंद्र सिंह  ने कहा कि जिले में बिजली की व्यापक पैमाने पर समस्या बनी हुई है बिजली के बिल से सभी परेशान हैं अब किसान आम जनता वोल्टेज और बिजली कटौती से परेशान है और हमारी प्रदेश सरकार चुनाव में व्यस्त हैं।
पंकज सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी 28 विधानसभा में उपचुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है दलबदलु गद्दारों को सबक सिखाने ने के लिए जानता तैयार है और कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने की ओर अग्रसर है  
अगली कड़ी में सर्वसम्मति से बैठक में राहुल सिंह को आई टी सेल का जिला  उपाध्यक्ष,संत पटेल को आई टी सेल का विधानसभा सिहावल का समन्वयक, रविनाथ गोस्वामी समन्वयक विधानसभा सीधी नियुक्त किया गया है। 
विशेष उपस्थिति इनकी रही- कमलेंद्र सिंह (डब्बू) प्रदेश सचिव यूथ कांग्रेस, पंकज सिंह जिला अध्यक्ष आई टी एवं सोसल मीडिया सेल,विजय सिंह कार्यकारी विधानसभा अध्यक्ष चुरहट, राजीव सिंह प्रदेश सचिव,भूपेन्द्र सिंह कार्यकारी अध्यक्ष, रविनाथ गोस्वामी,शिवेन्द्र सिंह,प्रेमलाल पनिका,राहुल सिंह,संत पटेल,राघवेन्द्र सिंह,विजय तिवारी, शिवनारायण सोनी,अजय कुशवाहा, भुवनेश्वर जैसवाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी जन उपस्थित रहे।

No comments