Breaking News

ध्वस्त हुयी सड़क पर ग्रामीणों का चलना  दूभर ,रोष  पीसी पांडेय BNL नेशनल हेड👇👇👇




ध्वस्त हुयी सड़क पर, ग्रामीणों का चलना दूभर,रोष

 भार वाहन की आवा जाही से ध्वस्त हुयी थी सड़क,

 ✍️पी सी पाण्डेय
      BNLनेशनलहेड

लालापुर प्रयागराज।
सरकार ने सभी सड़क को गड्ढा मुक्त करने का ढिढोरा पीट रही है,कि हर सड़क गड्ढा मुक्त  होना चाहिए।लेकिन ऐसा नही है तमाम ऐसी सड़क आज भी क्षेत्र में गढ्ढा युक्त है,जिसपर चलना जान जोखिम भरा है, कब इन गड्ढा की वजह से दुर्घटना हो जाय ए किसी को पता नही है,आए दिन दो पहिया सवार ऐसे सड़क पर चुटहिल होते रहते है,जो किसी दिन बहुत बड़े हादसा होने से इंकार नही किया ज सकता। 
लालापुर क्षेत्र के बसहरा से मानपुर गाँव को जोड़ने वाली लोक निर्माण विभाग की बनाई  गई पाँच किलोमीटर की सड़क पर कुछ समय के लिए भार वाले वाहन के चलने की वजह से अधिकांश जगह बड़े बड़े गड्ढे में सड़क तब्दील हो गई थी।
जिससे मानपुर गाँव के ग्रामीणों की आवाजाही बिल्कुल बन्द हो गयी है, जिससे क्षेत्र के लोगों को इस गड्ढे से दो पहिया लेकर निकलना मुस्किल हो गया है,क्योकि दो किलोमीटर में जगह जगह गड्ढे होने की वजह से ग्रामीण चुटहिल हो चुके है, वही सड़क की मरम्मती करण न होने से काफी रोष है। ग्रामीणों ने इस सड़क की मरम्मती करण कराने की सरकार का ध्यान आकृष्ट कराते हुये कहा कि क्षेत्र में मानपुर गाँव में बैंक व तहसील, ब्लाक जसरा जाने  की एक मात्र सड़क है, लेकिन इस समय इस सड़क से दोपहिया लेकर चलना खतरे से खाली नही है।
इस ध्वस्त सड़क के बारे में लोक निर्माण विभाग जेई आर,एन, यादव का कहना है कि विभाग के सज्ञान में है विभाग ने सर्वे करके शासन के पास रिपोट भेज दी गई है जैसे ही अनुमति मिल जाती है,उसी समय सड़क मरम्मती करण हो जाएगी,साथ में अतिभार वाले वाहन इस सड़क पर न आवाजाही करे इस विषय पर लिखित में      पत्र प्रशासन को भेजा जा चुका है,लिंक सड़क सिर्फ आवाजाही के लिए बनाई गई है,इसकी छमता भार वाले वाहन चलने की नही है। आर एन यादव लोक निर्माण विभाग।

No comments