Breaking News

प्रेस विज्ञप्ति* *किसान एवं जन विरोधी भाजपा एवं मोदी सरकार के द्वारा किसान विरोधी बिल के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन कर जि ला कलेक्टर के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन!* *राम चरण सोनी* संवाददाता :- राजीव तिवारी संभागीय हेड

*प्रेस विज्ञप्ति*
*किसान एवं जन विरोधी  भाजपा एवं मोदी सरकार के द्वारा किसान विरोधी बिल के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन कर जि ला कलेक्टर के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन!* *राम चरण सोनी*
संवाददाता :- राजीव तिवारी संभागीय हेड


*सीधी:-* आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राम चरण सोनी विज्ञप्ति जारी कर बताया कि भाजपा की मोदी सरकार ने किसानों से जुड़े कृषि बिलों को राज्यसभा में असंवैधानिक तरीके से पारित कराने और इस असंवैधानिक प्रक्रिया का विरोध कर रहे माननीय राज्यसभा सांसदों के निलंबन के विरोध में आज जिला इकाई सीधी ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ ज्ञापन है।
*वहीं आम आदमी पार्टी के नेता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राम विशाल विश्वकर्मा ने कहा कि*
पूरा देश जानता है कि भारतीय जनता पार्टी के पास राज्यसभा में बहुमत नहीं है। फिर भी संसदीय परंपराओं को तोड़ कर किसान विरोधी  बिलों को नियम विरुद्ध जा कर इस सरकार ने राज्यसभा में ध्वनिमत के आधार पर असंवैधानिक तरीके से पारित कर दिया है।  सरकार की तरफ से की गई ये कार्यवाही पूरी तरह से असंवैधानिक है, संसदीय परम्पराओं और नियमों के विरुद्ध है। इस असंवैधानिक प्रक्रिया से देश में प्रजातांत्रिक परम्पराओं की विश्वसनीयता को जबरदस्त धक्का लगा है। 
*वहीं आम आदमी पार्टी के युवा नेता विवेक सोनी ने कहा कि*
इसी तरह राज्यसभा में सरकारी पक्ष की तरफ से जब असंवैधानिक प्रक्रिया चल रही थी तो विपक्षी सांसदों ने इसका विरोध किया। सत्ता पक्ष ने नाराजगी में हमारी पार्टी के सांसद श्री संजय सिंह सहित 8 सांसदों को एक सप्ताह के लिए संसद से निलंबित कर दिया। यह सरकारी पक्ष का खुले तौर पर विरोध की आवाज के खिलाफ तानाशाही रवैया है। देश में प्रजातांत्रिक मूल्यों, संसदीय परम्पराओं और संविधान को बचाने की अंतिम जिम्मेदारी महामहिम राष्ट्रपति जी की  है। लिहाजा आम आदमी मध्यप्रदेश जिला सीधी ने किसानों के हित के लिए  किसान विरोधी बिलों को मंजूरी नहीं देने और सांसदों का निलंबन समाप्त करने के लिए जिला कलेक्टर सीधी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम ज्ञापन सौंपा है  आज ज्ञापन के दौरान आम आदमी पार्टी के क्रांतिकारी एवं जुझारू नेता मारकंडे रावत, विद्या चरण शुक्ल,  लाला सोनी, लक्ष्मीकांत नामदेव, कमलेश विश्वकर्मा ,रणविजय सिंह कहार, एवं कई अन्य साथी उपस्थित रहे....।

No comments