Breaking News

✍️दलित हित में है निर्णय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को बधाई🔷🔷👇👇




दलित हित में है  निर्णय ,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को बधाई:- हम

पटना 5 सितंबर 2020 l
रिपोर्टः
दिनेश कुमार पंडित
बिहार के राजधानी पटना में हम के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश्वर मांझी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री माननीय श्री नीतीश कुमार द्वारा अनुसूचित जाति के हक में जो सख्त निर्णय लिया गया वह ऐतिहासिक निर्णय है l बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा एससी एसटी परिवार के प्रति जो उनकी चिंता है । इस निर्णय से साफ दिखती है । आजादी से अब तक किसी सरकार ने एससी एसटी के हितों की रक्षा के लिए नहीं लिए इतने बड़े फैसले ।
         प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश्वर मांझी पूर्व प्रत्याशी फुलवारी विधानसभा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का जदयू के साथ एनडीए में शामिल होने पर बधाई दी साथ ही कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी दलित और वंचित समाज के विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहे हैं । उनके एनडीए में शामिल होने के बाद माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के द्वारा एससी एसटी समाज के परिवार की सुरक्षा को लेकर जो निर्णय लिए गए, दलित समाज मे प्रशंसा हो रही है ।
       मांझी ने कहा इस ऐतिहासिक निर्णय से दलित समाज का भला होगा । हम पार्टी की ओर से प्रदेश महासचिव नीतीश दांगी ने  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को एनडीए के द्वारा लिए गए फैसले पर हम नेताओं ने बधाई दी है‌।

No comments