Breaking News

✍️✍️आज चालक परिचालक संघ सिवनी के द्वारा माननीय कलेक्टर महोदय माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय माननीय एसडीएम महोदय एवं माननीय थाना प्रभारी महोदय को ज्ञापन दिया गया🌏🔴👇👇




आज चालक परिचालक संघ सिवनी के द्वारा माननीय कलेक्टर महोदय. माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय. माननीय एसडीएम महोदय. एवं माननीय थाना प्रभारी महोदय को ज्ञापन दिया गया.।
 सांकेतिक हड़ताल की सूचना भी दी गई इसमें यह लिखा गया कि हमारी 6 माह की वेतन एवं हमारी सुरक्षा की लिखित जिम्मेदारी ली जाए। उसके बाद ही चालक परिचालक संघ या उसके सदस्य गाड़ी में जाएगा। वह पुनः अपनी सेवाएं देगा।
 माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा जो वाहन चलाने का आदेश दिया गया है उसमें चालक परिचालकों की सुरक्षा के संबंधी कोई भी गाइडलाइन तय नहीं की गई है ।जो कि अनुचित है ऐसे में प्रत्येक चालक परिचालक और उसके परिवार पर  जीवन का खतरा है ।जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी का हवाला देते हुए माननीय को निवेदन दिया गया है। आज दिनांक 7/9 /2020 को सारा दिन लगभग 200 की संख्या में चालक परिचालक उपस्थित रहे और इसी तरह कल भी अधिक से अधिक संख्या में लोग बस स्टैंड में अपनी सांकेतिक हड़ताल के रूप में बस स्टैंड पर ही रहेंगे।
          इसी के साथ चालक परिचालकों की सुरक्षा की दृष्टि से संघ के द्वारा सभी सदस्यों के आयुष्मान कार्ड बनाए जा रहे हैं जिसकी प्रक्रिया अभी चालू है कल एवं परसों भी सभी के आयुष्मान कार्ड बनवाने की प्रक्रिया चालू रहेगी जिनके कार्ड नहीं बने हैं वह आकर अपने कार्ड बनवा लें जोकि आपके आने वाले भविष्य में काम आ सके।।।

No comments