Breaking News

त्योंथर ✍🏻 रीवा पुलिस ने सोहागी थाना अंतर्गत बड़ा गांव में मुन्ना लाल पटेल की हत्या का किया खुलासा दो आरोपी गिरफ्तार*




*भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक इंद्र कुमार पांडे सिटी रिपोर्टर रीवा*

*घटना विवरण :-* दिनांक 13/9/20 को मुन्ना लाल पटेल पिता हीरालाल पटेल उम्र 45 वर्ष निवासी बड़ागांव की करीबन 8:30 बजे अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। थाना सोहागी को सूचना मिलते ही पुलिस महानिरीक्षक चंचल शेखर पुलिस अधीक्षक  रीवा राकेश सिंह ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा के मार्गदर्शन में एसडीओपी त्योथर नवीन दुबे के नेतृत्व मे टीम गठित हुई और तत्काल ही आरोपियों की पता तलाश के लिए प्रयास जारी किए। प्रारंभिक  में परिजनों ने बताया कि  मुन्ना लाल पटेल की परिवार के ही अनुराग सिंह पटेल ,रत्नेश सिंह इत्यादि से पिछले 2 दिनों से विवाद चल रहा है इसके अलावा भी अन्य कई संदेही को नामजद किया। पुलिस के द्वारा उन सभी संदेही उसे कथन बयान लिए गए किंतु सफलता प्राप्त नहीं हुई लगातार आसपास के क्षेत्रों से सीसीटीवी फुटेज कॉल डिटेल इत्यादि के माध्यम से सभी संदेहियो की जानकारी ली गई इसी दौरान 1 सीसीटीवी में एक कार  मृतक के पीछे ओर जाते दिखी। कुछ अन्य लोगों से पूछताछ में पता चला कि मुन्ना लाल पटेल  को आरोपी प्रभाकर सिंह और विजय तिवारी ने मिलने के बहाने से बुलाया और उसे नारी बारी ,चाकघाट लेकर गए वहां से लौटते वक्त उसे प्रताप ढाबे से अपनी गाड़ी उठाई और घर की ओर निकल गया इन लोगों ने उसका पीछा किया और सुनसान जगह पर गोली मारकर हत्या कर दी और सुबह ही यहां से बाहर चले गए प्रभाकर सिंह से अपराध में प्रयुक्त वाहन जप्त किया गया और विजय तिवारी से देशी कट्टा और कारतूस जप्त किया गया। इस अपराध का मुख्य उद्देश्य ट्रैक्टर एजेंसी का विवाद था मुन्नालाल उसे किसी अन्य को दिलाना चाह रहा था और प्रभाकर सिंह ने खेत बेचकर इस एजेंसी को लिया था इसी विवाद के चलते पिछले एक माह से उसकी   हत्या की रणनीति बना रहे थे पारिवारिक विवाद का पता चला तो मौके का फायदा उठाते हुए उसने मुन्ना लाल पटेल  की गोली मारकर हत्या कर दी।
*आरोपियों का नाम* - 1-प्रभाकर सिंह उर्फ़ लल्ला पिता - जगदीश सिंह उम्र -27 साल नि-  मटयारी  थाना- चाकघाट
2-विजय तिवारी पिता- प्रेमनारायण तिवारी उम्र- 28 साल नि- कोनीखुर्द थाना- चाकघाट
*जप्त सुदा माल* -  एक 315 का देसी कट्टा, दो खाली खोखे और दो भरे कारतूस,  एक सफेद रंग की मारुति s-cross वाहन नंबर एमपी 17 cc 3490
 *महत्त्वपूर्ण भूमिका* -  थाना प्रभारी सोहागी पवन शुक्ला, सब इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह पटेल,  बृजेंद्र जैसवाल, राहुल कुमार ,अजय सिंह  की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

No comments