Breaking News

BHARAT NEWS LIVE24 राममंदिर आंदोलन से जुड़े लोगों का बरी होना स्वागत योग्य है :डाॅ. प्रेम कुमार*

BHARAT NEWS LIVE24  राममंदिर आंदोलन से जुड़े लोगों का बरी होना स्वागत योग्य है :डाॅ. प्रेम कुमार*

पटना, 30 सितम्बर। पहले राममंदिर पर जीत हुई, अब राम मंदिर के कार सेवकों को कोर्ट के द्वारा बरी किए जाने का हम स्वागत करते हैं। आखिरकार सत्य की विजय हुई है। माननीय न्यायालय के इस एतिहासिक फैसले से हिन्दू समूदाय का मान सम्मान बढ़ा है, जिसे हम विजय दिवस के रूप में मनाएंगे। कोर्ट के इस एतिहासिक फैसले का हम बार-बार स्वागत करते हैं। उक्त बातें सूबे के कृषि मंत्री डाॅ. प्रेम कुमार ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है।
कृषि मंत्री ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री माननीय नरेद्र मोदी जी के पुरूषार्थ एवं भाजपा तथा करोड़ों रामभक्तों के अथक परिश्रम एवं सकंल्प के कारण ही अयोध्या में राम मंदिर बनने का सपना पूरा होने जा रहा है और आज राम भक्तों को कोर्ट ने बरी दिया गया है, जो ऐतिहासिक है।
उन्होंने कहा कि अब मथुरा में भी भगवान श्री कृष्ण जन्म भूमि स्थल को अपने मौलिक स्वरूप में पुनस्र्थापन करने की मांग देषवासियों द्वारा की जा रही है। श्री कृष्ण जन्मभूमि का मामला भी न्यायालय में विचाराधीन है। हमे पूरा विष्वास है कि जिस तरह से राम जन्मभूमि मंदिर पर सत्य की विजय हुई है। उसी प्रकार श्री कृष्ण जन्मभूमि पर भी विजय होगी। भारतीय न्याय व्यवस्था में हमारी पूरी आस्था है और जल्द ही हमारा यह संकल्प भी पूरा होगा।

No comments