Breaking News

BHARAT NEWS LIVE24 *महागठबंधन में दरार अब अपने सहयोगी को भी दिया अल्टीमेंंट;डाॅ. प्रेम कुमार*

BHARAT NEWS LIVE24  *महागठबंधन में दरार अब अपने सहयोगी को भी दिया अल्टीमेंंटडाॅ. प्रेम कुमार*

पटना, 29 सितम्बर। चुनाव की घोषणा के बाद महागठबंधन में दरार तेजी से बढ़ता जा रहा है। उसके सहयोगी दल एक-एक कर किनारे होते जा रहे हैं। राजद ने अपने सबसे बड़े सहयोगी दल कांग्रेस को अल्टीमेटम देकर तेवर दिखाया कि जो सीटें मिल रहीं है, उसे लें, नही ंतो अपना रास्ता तलाषे, जिससे कांग्रेस सकते में आ चुकी है। चुनाव के पहले ही महागठबंधन अपनी हार को देख रही है। उक्त बातें सूबे के कृषि मंत्री डाॅ. प्रेम कुमार ने कहा। 
कृषि मंत्री ने कहा कि महागठबंधन में राजद अपने अंहकार के कारण उसके सहयोगी दलें बिखर रहें हैं। राजद यह जानती है कि जनता ने उसे पहले ही नकार दिया है, जिस कारण महागठबंधन से उसके सहयोगी दलें अलग हो रहीं हैं। राजद ने कांग्रेस को भी अल्टीमटम देकर यह संकेत दे दिया है कि वह चुनाव में अकेले ही लड़ना चाहती है।
उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा के बाद पूरे राज्य में एनडीए की लहर चल रही है। इस लहर में विपक्ष का कोई अता-पता नहीं हैं। सभी माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी विकास कार्यों के साथ चलना पंसद कर रहें है। प्रंधानमंत्री के विकास कार्यक्रम सभी क्षेत्रों में तेजी से चलने के कारण इस बार भी बिहार में एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

No comments