Breaking News

BHARAT NEWS LIVE24 18 वर्ष से 30 वर्ष तक के 03 करोड़ 65 लाख युवा मतदाता नीतीश कुमार के खिलाफ मतदान करने का बना चुका है मन - कांग्रेस प्रवक्ता।

BHARAT NEWS LIVE24  18 वर्ष से 30 वर्ष तक के 03 करोड़ 65 लाख युवा मतदाता नीतीश कुमार के खिलाफ मतदान करने का बना चुका है मन - कांग्रेस प्रवक्ता।         

          अजय कुमार पाण्डेय।           गया: ( बिहार )  अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो0 विजय कुमार मिठू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि बिहार -  विधानसभा चुनाव में राज्य के 18 से 30 वर्ष के 03 करोड़ 65 लाख युवा मतदाता जो परीक्षा परिणाम में देरी, बहाली में भ्रष्टाचार एवम् बेरोजगारी से बेहाल है!  वो नीतीश सरकार के खिलाफ  मतदान करने का मन बना चुके हैं! इस चुनाव में इनका वोट निर्णायक होगा। प्रो0 मिठू ने कहा है कि आज राज्य के छात्र,  युवा राज्य में खाली पड़े 05 लाख रिक्त पदों पर बहाली नहीं होने, वर्षों से लंबित परीक्षाओं का परिणाम नहीं आने , कोरोना वायरस महामारी संकट में लॉक डाउन अवधि की फीस नहीं माफ करने, आंतरिक परीक्षाओं में भी प्रोमोट नहीं करने , बिहार के बाहर पढ़ने, कोचिंग करने वाले छात्रों को कोरॉना में बाहर से लाने में राज्य -  सरकार द्वारा आना -  कानी करने से इन लोगो में नीतीश सरकार के खिलाफ भारी गुस्सा है। प्रो0 मिठू ने कहा है कि किसान, मजदूर विरोधी कानून, एवम् बेतहाशा मंहगाई से किसान, मजदूर ,आमजन त्राहि -  त्राहि कर रहे है। गरीबों की थाली से आलू, दाल गायब हो गया है!  प्रवासी मजदूरों का फिर राज्य से बाहर रोजी - रोटी के लिए पलायन जारी है। प्रो0  मिठू ने कहा है कि चुनाव में महागठबंधन की जीत सुनिश्चित है।

No comments