Breaking News

 रीवा ✍️कोरोना संक्रमित रोगी
 मिलने पर 37 स्थानों में बनाएं  
 कंटेनमेंट क्षेत्र

भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक संवाददाता       (M.P. क्राइम हेड) धीरेंद्र पांडेय सीधी

रीवा जिले के 37 विभिन्न स्थानों में कोरोना संक्रमित रोगी पाये जाने पर कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने के आदेश दिये गए हैं। जारी अलग-अलग आदेशों के अनुसार नगर निगम क्षेत्र रीवा के वार्ड क्रमांक 5 खेरी में बृजेन्द्र सिंह का घर, वार्ड क्रमांक 4 में रामनिवास तिवारी का घर, वार्ड क्रमांक 17 दीप काम्पलेक्स में गोपीनाथ गुप्ता का घर, वार्ड क्रमांक 20 रानीगंज में रिषभ जैन का घर तथा वार्ड क्रमांक 7 बोदाबाग में मकान नम्बर 7/810 को कंटेनमेंट एरिया बनाया गया है। रीवा नगर निगम क्षेत्र में ही वार्ड क्रमांक 18 पुलिस लाइन में रजनीश पटेल का घर, वार्ड क्रमांक 8 बोदाबाग में कृष्णकांत अग्निहोत्री का घर तथा इसी वार्ड में रावेन्द्र पाल का घर, वार्ड क्रमांक 10 में भारतेन्द्र मिश्रा का घर, वार्ड क्रमांक 24 में शुभम सिंह का मकान, वार्ड क्रमांक 43 कृष्णा नगर में जगदीश नामदेव का घर, वार्ड क्रमांक 27 में कविता सेन का घर, वार्ड क्रमांक 7 सिविल लाइन में राजेन्द्र कुमार वर्मा घर, वार्ड क्रमांक 43 में तीन स्थानों विद्यावती साहू, रोहित चतुर्वेदी तथा श्रेया ताम्रकार के घर एवं वार्ड क्रमांक 15 में अमन बहादुर तिवारी के घर को कंटेनमेंट एरिया बनाया गया है। 
 इसी प्रकार नगर निगम रीवा में ही वार्ड क्रमांक 28 में अर्जुन उपाध्याय का घर, वार्ड क्रमांक 10 में सरिता सिंह का घर, वार्ड क्रमांक 14 में महेन्द्र मिश्रा का घर, वार्ड क्रमांक 12 में देवेश मिश्रा का घर, वार्ड क्रमांक 10 अनंतपुर में रवि मिश्रा का घर, वार्ड क्रमांक 10 में ही लालमणि पाण्डेय का घर तथा वार्ड क्रमांक 10 कैलाशपुरी में ही सुरेश मिश्रा का घर, वार्ड क्रमांक 18 में ब्रम्हकुमारी आश्रम तथा वार्ड क्रमांक 4 शिल्पी कामता रेजीडेंसी में एके दास का घर एवं वार्ड क्रमांक 5 ढेकहा में ओपी शुक्ला के घर को कंटनेमेंट एरिया बनाया गया है। 
कोरोना संक्रमित पाये जाने पर तहसील सेमरिया के ग्राम तिघरा के वार्ड क्रमांक 4 में उर्मिला द्विवेदी के मकान से रामनुज सेन के घर तक, नगर परिषद मऊगंज के वार्ड क्रमांक 8 में विद्याकांत द्विवेदी का घर, नगर परिषद गुढ़ के वार्ड क्रमांक 10 में गिरधारी विश्वकर्मा का घर तथा वार्ड क्रमांक 11 में मुकेश विश्वकर्मा का घर, तहसील रायपुर कर्चुलियान के ग्राम मनिकवार के वार्ड क्रमांक एक तथा नगर परिषद चाकघाट के वार्ड क्रमांक 8 में थाना चाकघाट के निरीक्षक आवास को कंटनेमेंट क्षेत्र बनाने के आदेश दिये हैं। तहसील जवा के ग्राम बरौली ठकुरान के वार्ड क्रमांक 15 में बालकिशन भारती के मकान से रामपाल कोल के घर तक, नगर परिषद त्योंथर के वार्ड क्रमांक 6 में सीईओ जनपद पंचायत के आवास तथा नगर परिषद सेमरिया के वार्ड क्रमांक 8 में रामपाल सोनी के घर को कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने के आदेश दिये हैं। कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।

No comments