Breaking News

 छतरपुर ✍️ आई, टी ,आई, मे प्रवेश के लिए पंजीयन पुनः प्रारंभ👇👇



भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक संवाददाता  धीरेंद्र पांडेय (M.P. क्राइम हेड)  सीधी

आई.टी.आई. में प्रवेश के लिए पंजीयन पुनः प्रारम्भ
---------
आई.टी.आई. में प्रवेश के लिए पंजीयन की प्रक्रिया पुनः प्रारम्भ हो गई है। मध्यप्रदेश में स्थित सभी शासकीय संस्थाओं में प्रवेश के लिए जिन आवेदकों द्वारा पूर्व में प्रवेश हेतु पंजीयन नहीं कराया गया था, उनके लिए एक बार पुनः दिनांक 25 से 30 सितम्बर 2020 तक एमपी ऑनलाइन एवं कियोस्क के माध्यम से पंजीयन की प्रक्रिया प्रारम्भ की गई है। 
अतः इच्छुक उम्मीदवार अपने नजदीकी एमपी ऑनलाइन अथवा कियोस्क में माध्यम से पंजीयन एवं त्रुटि सुधार तथा च्वाइस फिलिंग कर सकते हैं। मध्यप्रदेश के बाहर के आवेदक भी इन तिथियों में पंजीयन तथा च्वाइस फिलिंग मध्यप्रदेश स्थित संस्थाओं के लिए कर सकते हैं।
जिन आवेदकों को पूर्व पंजीयन के आधार पर अभी तक सीट आवंटित नहीं हुई है वे आई.टी.आई. से सम्पर्क कर पुनः च्वाइस फिलिंग कर सकते हैं। आई.टी.आई. में प्रवेश के लिए आवेदकों के 10 वीं के प्राप्तांक के आधार पर उनकी रुचि के अनुसार ट्रेड की च्वाइस फिलिंग करने के लिए संस्था स्तर पर काउंसलिंग डेस्क प्रारम्भ की गई है। अतः आवेदक मोबाइल नम्बर 9755774760 अथवा 8839318994 पर सम्पर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए संस्था में आकर सम्पर्क कर सकते हैं।

No comments