Breaking News

बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चौरा में चोरों का आतंक*

*बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चौरा में चोरों का आतंक*


*भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक* 
*इंद्र कुमार पांडे सिटी रिपोर्टर रीवा*

तीन घरों में की सेंधमारी दो में रहे असफल एक में लाखों के जेवरात लेकर चंपत
रीवा। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चौरा में बीती रात चोर गिरोह ने जमकर तांडव मचाया और तीन घरों में सेंधमारी की जिसमें से दो घरों में चोर असफल रहे जबकि एक घर में सफलता मिली और लगभग 6 से 7 तोले के सोने चांदी के जेवरात लेकर चंपत हो गए। घर से कुछ दूर पर बगीचे में चोरों ने संदूक को तोड़ा और पर सदा अन्य सामग्री फेंककर भाग गए सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उल्लेखनीय है कि जिले की पुलिस इन दिनों पूरी तरह से  निष्क्रिय  हो चुकी है। आए दिन लूट हत्या और चोरी की वारदातों से आम जनमानस अब दहशत में आ गया है बताया जाता है कि बैकुंठपुर थाना के चौरा गांव में बीती रात अज्ञात चोर गिरोह ने अरुण तिवारी एवं विजय कुमार तिवारी के घर में सेंधमारी की हालांकि चोरों को सफलता नहीं मिली और घर के सदस्य जाग गए जिससे वह भाग निकले जबकि अंजनी प्रसाद तिवारी के घर में पीछे की दीवार में सेंध लगाकर घुसे चोरों ने छह से सात लाख के सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिया है। इतना ही नहीं इसी प्रकार की छोरी जितेन सिंह बघेल के घर में भी चोर गिरोह ने की और पेटी चोरी कर एक खेत में ले जाकर थोड़ा और जेवरात ले गए।
बताया गया है कि घर में संदूक में रखे दो मंगलसूत्र एक-एक तोला के, 3 तोला की दो चैन, दो झुमका, दो बिजली एवं एक मनचली सहित अन्य सामान ले गए शातिर चोर घर से उठा ले गए और घटना स्थल से 500 मीटर  दूर पर एक बगीचे में पहुंचे वहां पेटी का ताला तोड़ा और भाग निकले। घर के सदस्यों की सुबह जब नींद खुली तो होश उड़ गए सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।

No comments