Breaking News

✍️✍️✍️✍️✍️सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान बकाया बिजली का बिल माफ👇👇👇🔷🔷🔷👇👇👇





सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान - बकाया बिजली का बिल माफ़*


मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने कोरोना महामारी और लॉक डाउन की मार झेल रहे लोगों को राहत देते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों का बकाया बिल माफ करने की घोषणा की है। लोगों को अब एक माह का ही बिल देना होगा, उनका बकाया बिल माफ कर दिया गया है।

सरकार के इस आदेश के मुताबिक, एक किलोवाट वाट तक के कनेक्शन वाले उपभोक्ताओं का 31 अगस्त तक का पूरा बकाया माफ कर दिया गया है और उन्हें अब 1 सितंबर से बिजली का बिल चुकाना होगा। इस आदेश का जल्द से जल्द पालन किया जा सके इसलिए संबंधित अधिकारियों को भी आदेश जारी कर दिए गए है। यहां शिवराज ने वहीं NEET और JEE को लेकर भी कहा कि ये परीक्षाएं निर्धारित वक़्त पर होंगी। उन्होंने कहा ये हजारों बच्चों के भविष्य का सवाल है इसलिए इसके साथ कतई समझौता नहीं किया जाएगा।

आपको बता दें कि राज्य में बढ़ते बिजली बिल को लेकर कांग्रेस लगातार राज्य सरकार पर हमला कर रही है। कांग्रेस की ओर से इस सम्बन्ध में लोगों के बीच ये कहा गया था कि बढ़ी दर के हिसाब से बिजली बिल का भुगतान नहीं किया जाएगा। लेकिन यदि किसी का बिजली कनेक्शन कटता है तो कांग्रेस के कार्यकर्ता उसे स्वयं जोड़ेंगे, भले ही उन्हें जेल ही क्यों न जाना पड़े



*कमलेश सिंह चौहान जिला ब्यूरो सीधी*

No comments