Breaking News

✍️✍️✍️जी,एम,आर ,डी ,कॉलेज मोहनपुर के  प्राचार्य पर कातिलाना हमला करने वाले को अविलंब गिरफ्तार करो🔷🔷🔷👇👇👇




*जी.एम.आर.डी. कॉलेज मोहनपुर के प्राचार्य पर कातिलाना हमला करने वाले को अविलंब गिरफ्तार करो.: 🎂आइसा*
समस्तीपुर 29 अगस्त 2020
रिपोर्टः
डीके पंडित
बिहार के जिला समस्तीपुर में  जी.एम.आर.डी. कॉलेज मोहनपुर, समस्तीपुर के प्रधानाचार्य पर 25 अगस्त 2020 को असामाजिक तत्वों के द्वारा जानलेवा हमला करने के ख़िलाफ़    बी. आर. बी. कॉलेज गेट पर आइसा ने प्रतिरोध सभा कर आरोपी की गिरफ्तारी मांग की है.

 वहीं प्रतिरोध सभा की अध्यक्षता आइसा जिला अध्यक्ष लोकेश राज तथा संचल जिला सह - सचिव प्रीति कुमारी ने किया  सभा में उपस्थित मनीषा कुमारी, राजा कुमार, ब्रज किशोर कुमार, रवि कोहली ,राहुल कुमार, मोहित कुमार, सुमित रंजन इत्यादि थे

 आइसा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि प्रधानाचार्य ने कालेज के एक चतुर्थवर्गीय कर्मचारी जो स्थानीय है, को वित्तीय अनियमितता को लेकर स्पष्टीकरण पूछा है. कालेज में वर्षों से उक्त कर्मी के द्वारा अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से सांठगांठ कर छात्रों से नामांकन भर फॉर्म भरने में अवैध वसूली किया जाता था जिसको लेकर प्रधानाचार्य द्वारा स्पष्टीकरण पूछा गया था. साथ ही उक्त कर्मी का घर कॉलेज के बगल में है जिसके कारण कॉलेज के कुछ जमीन पर उसका अवैध कब्जा है. वर्तमान प्रधानाचार्य ने पदभार संभालते हैं कॉलेज की विधि व्यवस्था को ठीक कर भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का काम किया तथा कालेज की जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने का प्रयास शुरू किया इसलिए उक्त कर्मी द्वारा असामाजिक तत्वों को बुलाकर प्राचार्य समेत तीन शिक्षक को कॉलेज में बंद कर दिया गया. उस समय विधायक एज्या यादव भी कॉलेज में उपस्थित थी जो किसी तरह स्थानीय लोगों की पहल कदमी पर निकल गई. प्रधानाचार्य को कॉलेज से निकलने के क्रम में हमला किया गया. इसीलिए आइसा मांग करती है कि प्रधानाचार्य पर हमला करने वाले अभियुक्त कर्मी व असामाजिक तत्वों को पुलिस अविलंब गिरफ्तार करें ताकि कॉलेज में पठन - पठान का स्वस्थ माहौल बने तथा प्रधानाचार्य को सुरक्षा मुहैया कराई जाए अन्यथा आइसा आंदोलन करेगी।

No comments