Breaking News

✍️✍️✍️✍️✍️NEET-JEE  की परीक्षा से संबंधित दिशा तय करने को लेकर विद्यार्थी परिषद ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 🔷🔷🔷👇👇





*NEET - JEE की परीक्षा से संबंधित दिशा तय करने को लेकर विद्यार्थी परिषद ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन* 

सीधी - आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सीधी नगर  के प्रतिनिधि मंडल द्वारा माननीय कलेक्टर महोदय  को NEET - JEE की परीक्षा में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों एवम् उनके परिजनों के लिए  आवास  एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के संबंध में ज्ञापन सौंपा गया।

       हाल ही में 1 सितंबर से आयोजित होने वाली NEET - JEE की परीक्षा विद्यार्थियों के शैक्षिक भविष्य की दिशा तय करने में अहम भूमिका निभाने वाली है। समूचा विद्यार्थी वर्ग इसकी तैयारियों में लगा हुआ है। इन परीक्षाओं का सुचारू संचालन भी इस काल में अति आवश्यक है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का यह मानना है कि कोरोना महामारी के चलते जब आज सार्वजनिक यातायात की सुविधाएं यह निरंतर प्रभावित है। ऐसे समय में विद्यार्थियों के रहने की उचित व सुरक्षित व्यस्था करनी चाहिए  विद्यार्थी परिषद का यह भी मानना है कि ऐसे समय में जो विद्यार्थी अपने अभिभावकों के साथ परीक्षा केंद्र के लिए आते हैं, उनके लिए आवश्यकता पड़ने पर आवास की व्यवस्था भी शासन द्वारा उपलब्ध कराई जाए। ताकि छात्र समुदाय को आवागमन में व अन्य किसी भी प्रकार की असुविधाओं का सामना ना करना पड़े। विद्यार्थियों के स्वस्थ को ध्यान में रखते हुए परीक्षा केंद्रों को सेनीटाइज किया जाए तथा छात्रों को परीक्षा के पूर्व मास्क एवं सैनिटाइजर भी दिया जाए। तथा कोविड-19 के लिए बने नियमों तथा सुरक्षा मानकों का विशेष रूप से ध्यान रखा जाए, जो छात्रों के भविष्य को सुरक्षित बनाने में सहायक होगा। 

        साथ ही विद्यार्थी परिषद् शासन, प्रशासन को आश्वस्त  कर देना  चाहती है  की प्रशासन को  किसी भी प्रकार की सहयोग की आश्यकता पड़ती है तो एबीवीपी के कार्यकर्ता प्रशासन को अपना  सहयोग देने के लिए तत्पर रहेंगे।  

ज्ञापन सौंपते समय प्रमुख रूप से जिला संगठन मंत्री रामाधार सिंह बैस , राष्ट्रीय कला मंच प्रांत सह प्रमुख धीरज सिंह चौहान, जिला कार्यालय मंत्री शिवानंद गुप्ता पूर्व नगर मंत्री स्वराज द्विवेदी, नगर मंत्री महेंद्र मिश्रा प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक संवाददाता धीरेंद्र पांडेय 

No comments