Breaking News

शिवपुरी जिले में कलेक्टर अनुग्रहा पी ने किया ध्वजारोहण


जिले में कलेक्टर अनुग्रहा पी ने किया ध्वजारोहण



शिवपुरी ब्रेकिंग न्यूज



शिवपुरी, 15 अगस्त 2020/
 देश के 74 वे स्वतंत्रता दिवस को सम्पूर्ण प्रदेश की भांति शिवपुरी जिले में भी गरिमामयी ढंग से मनाया गया। इस वर्ष कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए सार्वजनिक रूप से बड़े आयोजन नही किये गए। सादा समारोह आयोजित कर कोविड के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट परिसर में कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने ध्वजारोहण किया। 
सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने कहा कि अभी हम कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहे हैं। सभी को कृत संकल्पित होकर महामारी से लड़ना है और कोरोना को हराकर इस जंग को जितना है। उन्होंने कहा कि इसमें प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य सहित विभिन्न विभागों के कर्मचारी लगन से काम कर रहे हैं। सभी इसी प्रकार कार्य करते रहें। उन्होंने सभी आमजनों से कहा है कि सभी सावधानी बरतें। घर से निकलते समय मास्क अवश्य पहनें और सोशल डिस्टेंस का पालन करें।
यह रहे उपस्थित
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एच.पीवर्मा, अपर कलेक्टर श्री आर.एस.बालोदिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री गजेंद्र सिंह कंवर सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे। 
कर्मचारियों को प्रमाण पत्र
कोरोना महामारी से लड़ने के लिए प्रशासन, पुलिस और अन्य विभागों के जिन अधिकारी कर्मचारी ने  अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। उन अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। 
लाइव टेलीकास्ट के माध्यम से मुख्यमंत्री के संदेश को सुना गया
स्वतंत्रता दिवस समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने प्रदेश की जनता को संबोधित किया और जनता के नाम संदेश का वाचन किया। इस संदेश का लाइव टेलीकास्ट किया गया। कलेक्ट्रेट में ध्वजारोहण के बाद सभी ने भोपाल से प्रसारित मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान का संबोधन (लाईव टेलीकास्ट) सुना। मुख्यमंत्री का संबोधन सुनने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में व्यवस्था की गयी थी।

No comments