Breaking News

 सिंगरौली -✍️✍️✍️✍️ बंधौरा  के नगवा में नाबालिग प्रेमी युगल ने एक साथ लगाई फांसी 🔷🔷🔷👇👇






भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक से (m.p. क्राइम हेड धीरेंद्र पांडेय) बड़खरा 740 रीवा मो, 9893669428/8839535520 
---------------------------------------
*सिंगरौली* 
            जिला मुख्यालय से तकरीबन 30 किलोमीटर दूर बन्धौरा चौकी अंतर्गत ग्राम नगवा में शुक्रवार- शनिवार की दरम्यानी रात एक साथ फांसी पर झूल नाबालिक प्रेमी युगल ने अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। बताया गया कि लड़के के माता-पिता घर मे नही थे जिसका फायदा उठा रात में प्रेमी से मिलने  गयी प्रेमिका ने प्रेमी के कमरे में साथ मे  फांसी लगा लिया। शनिवार की  देर सुबह तक जब दरवाजा नही खुला तो लड़के के छोटे भाई व बहन ने आसपास के लोगो को बताया तब जाकर फांसी की घटना प्रकाश में आया।

        घटना की जानकारी में चौकी प्रभारी बालेंद्र त्यागी ने बताया कि ग्राम नगवा निवासी शिव शंकर पुत्र सतन लाल खैरवार उम्र लगभग 18 वर्ष व अर्चना पुत्री देवी शरण कोल उम्र लगभग 16 वर्ष जो नाबालिक प्रेमी युगल हैं ने एक साथ एक कमरे में फांसी लगा लिया है। इस संबंध में  स्थानीयजनो का कहना है लड़का-लड़की के बीच  लंबे समय से प्रेम प्रसंग था और घटना से महीनों पहले दोनों साथ भाग भी चुके थे। कुछ दिन साथ मे रहने के बाद दोनों वापस आ गए थे और अपने-अपने अभिभावकों के साथ रह रहे थे।

*लड़की का तय हो गया था विवाह, अलग होने के डर से मौत को लगाया गले*

स्थानीय जनो के अनुसार लड़की का दूसरे जगह विवाह तय हो गया था बावजूद वह अपने प्रेमी से चोरी छिपे मिलती जुलती रही है और बीती रात लड़के के अभिभावकों के अनुपस्थिति में देर रात्रि उससे मिलने गयी और  दोनों ने अलग होने के डर से साथ मे फांसी लगा अपनी जीवनलीला समाप्त कर लिया। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और मर्ग कायम कर विवेचना में जुट गयी।

No comments