Breaking News

सीधी जिले के मड़वास पुलिस की धमाकेदार कार्यवाही 10 किलो गांजा के साथ दो तस्कर हुए गिरफ्तार


एस पी सीधी श्री पंकज कुमावत के सिंघम अवतार से तस्करों के छूट रहे  पसीने


मड़वास पुलिस चौकी अन्तर्गत, क़रीब 10 किलो गांजा के साथ 2 तश्कर गिरफ़्तार-

भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक से (m.p.   क्राइम हेड धीरेंद्र पांडेय) बड़खरा 740 रीवा


✍️आपको वताते चलें कि एस .पी. श्री कुमांवत ने जिले में जव से आमद दी है तव से लगातार नशे के सौदागरों के खिलाफ कमरतोड़ अभियान जारी है इसी क्रम में मझौली थाना अंर्तर्गत मड़वास चौकी प्रभारी ने श्री कुमावत के निर्देशानुसार व अति. पुलिस अधीक्षक के नशे के खिलाफ जारी अभियान के तहत SDOP कुशमी व थाना प्रभारी मझौली के निर्देशन में बीते शोमवार को रात क़रीब 11 बजे 10 किलो (लगभग) गांजा का परिवहन करते 2 लोगो को गिरफतार किया।


विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ मड़वास चौकी के ग्राम सोंधिया निवासी 1 युवक द्वारा अपने साथ नदहा ग्राम के एक साथी को लेकर बाइक से बोरी में गांजा भरकर जा रहा था जिसे मुखबिर से सूचना मिलने पर मड़वास चौकी प्रभारी प्रीती साकेत ने मय दलबल घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार किया है । जिन्हें मादक पदार्थ (गांजा)पुलिस अभिरक्षा में रखा गया।
उक्त अपराध की कार्यवाही थाना प्रभारी मझौली की उपस्थित में कल देर रात तक चलती रही।

आपको वताते चलें मड़वास अंचल में कोरेक्स, गांजा एवं नशे की टेवलेट एवं इंजेक्सन वहुतायत मात्रा में सप्लाई की जा रही जिससे युवाओं का भविष्य अंधकारमय होता जा रहा जिससे कई परिवार तवाह होते जा रहे हैं ।
पुलिस कप्तान के सिंघम अवतार से नशे के सौदागरों की कमरतोड़ कार्यवाही से तस्करों के पसीनें छूट रहें हैं एवं इसी तरह सतत कार्यवाई से कई परिवारों को दलदल में जानें से वचाया जा सकता है ।

No comments