Breaking News

कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी एवं पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल ने सभी जिले वासियों से अपील की है कि घर में रहकर ही सभी त्योहार मनाएं।

सद्भावना एवं समन्वय समिति की बैठक आयोजित
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक की जिलेवासियों से अपील घर में रहकर मनाएं त्योहार


शिवपुरी ब्रेकिंग न्यूज




शिवपुरी, 24 जुलाई 2020/
 कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी एवं पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल ने सभी जिले वासियों से अपील की है कि घर में रहकर ही सभी त्योहार मनाएं। कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप को देखते हुए कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित ना करें जिसमें भीड़ एकत्रित हो। सद्भावना एवं समन्वय समिति के सभी सदस्य विभिन्न धर्मो के धर्मगुरुओं ने भी यही अपील की है कि महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए कहीं भी बाहर जाने और किसी को घर पर बुलाने से परहेज करें क्योंकि बीमारी से बचाव के लिए सावधानी बहुत जरूरी है। 
आगामी त्योहारों ईद, रक्षाबंधन, जन्माष्टमी, गणेश चतुर्थी, डोल ग्यारस, मोहर्रम, गणेश विसर्जन (अनंत चतुर्दशी) के त्योहार को शांति एवं सद्भाव के साथ  मनाए जाने के लिए बैठक आयोजित की गई। शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक में शांति समिति के सदस्य के अलावा पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री गजेंद्र सिंह कंवर, अपर कलेक्टर श्री आर.एस.बालोदिया, एसडीएम श्री अरविंद बाजपेयी उपस्थित थे।
बैठक में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शासन के निर्देशानुसार महामारी से बचाव को देखते हुए शासन द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं। शासन के निर्देशानुसार आगामी त्योहारों में किसी प्रकार का सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित ना किया जाए। उन्होंने कहा है कि किसी प्रकार की झांकी, चल समारोह आयोजित नहीं होंगे। ईद के त्यौहार पर सभी घर पर ही नमाज अदा करें और घरों में रहकर ही पूजा- प्रार्थना करें। गणेश चतुर्थी पर मिट्टी की मूर्ति घरों में रखें और उसे घरों में ही विसर्जित करें। ताकि बाहर भीड़भाड़ वाले स्थान पर किसी के संपर्क में आने से बच सकें।



विनोद कुमार प्रजापति


9713214512

No comments