Breaking News

विभिन्न योजनाओं के लक्ष्य एवं प्रगति की समीक्षा एवं हितग्राहियों को लाभ वितरण के संबंध में बुधवार को जिला स्तरीय बैंकर्स समिति की बैठक आयोजित की गई।

जिला स्तरीय बैंकर्स समिति की बैठक आयोजित


शिवपुरी ब्रेकिंग न्यूज




शिवपुरी, 01 जुलाई 2020/
 विभिन्न योजनाओं के लक्ष्य एवं प्रगति की समीक्षा एवं हितग्राहियों को लाभ वितरण के संबंध में बुधवार को जिला स्तरीय बैंकर्स समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन एवं बैंकों द्वारा स्वीकृत ऋण आदि पर चर्चा की गई।
  बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एच.पी. वर्मा, सहायक कलेक्टर श्रीमती काजल जावला, नाबार्ड के जिला प्रबंधक श्री अय्यर, जिले के नवागत एलडीएम श्री अनिल गुप्ता सहित बैंक के जिला समन्वयक उपस्थित थे।
  कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने कहा कि प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना प्रारंभ की गई है। इस योजना में जिन हितग्राहियों को लाभ दिया जाना है उन्हें चिन्हित करें। उन्होंने कहा है कि इसके क्रियान्वयन में बैंकों की महत्वपूर्ण भूमिका है इसलिए सभी बैंकों में सक्रियता से काम करें। उन्होंने बैठक में उपस्थित समस्त नगर पालिका अधिकारियों को भी निर्देश दिए हैं कि बैंकों के साथ समन्वय कर कार्य पूरा करें। संबंधित बैंक के अधिकारियों को भी कहा है कि बैंकों में प्रस्ताव भेजे जाते हैं, उन्हें स्वीकार करना है। इसमें यदि किसी दस्तावेज की कमी है या कोई त्रुटि पाई जाती है तो उसे रिमार्क के साथ वापस भेजें।
इस दौरान सेवानिवृत्त हुए एलडीएम श्री हृदेश सिकरवार को विदाई दी गई और कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी, जिला पंचायत सीईओ सहित सभागार में उपस्थित समस्त अधिकारियों ने शुभकामनाएं दी।

No comments