Breaking News

पानी भरे हुए रेलवे अंडरपास के खिलाफ ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

*ब्यूरों चीफ जौनपुर          भारत न्यूज़ लाइव 24X7 हर खबर आप तक*                पानी भरे हुए रेलवे अंडरपास के खिलाफ ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन
--------

आज धनियमऊ- हैदरपुर सम्पर्क मार्ग पर स्थित रेलवे अंडरपास में बारिश के पश्चात  भारी जलभराव हो गया ।।जिससे तमाम गांव के लोगो को इस पास से उस पास जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है ।।
ययही हाल पिछले कई वर्षों से बना हुआ है जिसका अभी तक कोई स्थायी समाधान नही किया गया है ।।
इसी को लेकर बक्शा ब्लॉक के निवर्तमान ब्लॉक अध्यक्ष डॉ प्रभात विक्रम सिंह के नेतृत्व में तमाम लोगो ने पानी मे खड़े होकर अपना विरोध दर्ज कराया ।।
डॉ प्रभात विक्रम सिंह ने बताया कि ये समस्या विगत कई वर्षों से बानी हुई है जिसके बारे में जिम्मेदारों को कई बार पत्र के माध्यम से जानकारी भी दी गयी और उचित कार्रवाही की मांग भी की गई परंतु कोई ठोस कदम नही ऊठाये गये ।।
दर्जनों गाँव के लोगो को भारी समस्याओं से बारिश के मौसम में जूझना पड़ता है और 2 km की दूरी को घूमकर12 -15 km में तय करना पड़ता है ।।
डॉ प्रभात विक्रम सिंह ने शाशन को चेताते हुए कहा कि यदि कुम्भकरणी नींद में सोई हुई ये सरकार अब भी जनता की समस्याओं पर ध्यान नही देती है तो ब्लॉक कॉंग्रेस कमेटी बक्शा के लोग मजबूरन आमरण अनसन करेंगे और यदि जनता को जरूरत पड़ी तो डॉ प्रभात विक्रम सिंह इसी भरे पानी मे जलसमाधि लेने से भी पीछे नही हटेंगे ।।
डॉ मनोज बिन्द ने बताया कि आते जाते कई मोटर वाहन पानी मे फंसकर खराब भी होते रहते है और लोग चोटिल भी होते रहते है ।।
इसका निवारण नितांत आवश्यक है ।।
उक्त अवसर पर बबलू,,दिनेश,,मुन्ना समेत अस पास के ग्रामीण भी उअपस्थित रहे ।।

No comments