Breaking News

आज कांग्रेस पार्टी के तत्वाधान में स्थानीय टॉवर चौक पर " पेट्रोलियम पदार्थो के बेतहाशा मूल्य वृद्धि " के खिलाफ प्रधानमंत्री एवम् पेट्रोलियम मंत्री का पुतला दहन किया गया।

आज  कांग्रेस पार्टी के तत्वाधान में स्थानीय टॉवर चौक पर " पेट्रोलियम पदार्थो के बेतहाशा मूल्य वृद्धि " के खिलाफ प्रधानमंत्री एवम् पेट्रोलियम मंत्री का पुतला दहन किया गया।

     बिहार के जिला गया में  काँग्रेसपार्टी कार्यकर्ता ने टावर  चौक पर  पुतला दहन
किया अवसर पर उपस्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, बाबूलाल प्रसाद सिंह, अशोक सिंह, टिंकू गिरी, शिव कुमार चौरसिया, श्रीकांत शर्मा, राम प्रवेश सिंह, अरुण कुमार पासवान, विनोद उपाध्याय, लाडला अंसारी, मो सरवर खान, श्रीराम दुबे, आदि ने कहा कि आज अठारहवें दिन डीजल, पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी जारी है, देश के 70 वर्षों के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि डीजल और पेट्रोल का दाम लगभग बराबर हो कर 80₹/ लीटर हो गया है, जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत बंद बोतल पानी से भी प्रति लीटर कम है।
       नेताओ ने कहा की आज सत्ता में बैठे यही लोग यू पी ए सरकार के कार्यकाल में डीजल, पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ न जाने क्या, क्या नहीं बोलते थे, तथा तरह, तरह के आंदोलन करते थे, लेकिन आज ये लोग आंख, कान दोनों बंद कर इस मामले में गूंगे, बहरे हो गए हैं।
       नेताओ ने कहा की पेट्रोलियम पदार्थो की मूल्य वृद्धि से रोजमर्रा के समनो के दामों में बढ़ोतरी, भड़ा बढ़ोतरी होने से आम जन बेहाल है।
          नेताओ ने कहा की केंद्र सरकार एवम् तेल कंपनियां अविलंब डीजल, पेट्रोल, घरेलू गैस को जी एस टी के दायरे में लाए, इनके बेतहाशा मूल्य वृद्धि को कम करे नहीं तो कांग्रेस पार्टी देश की जनता के सहयोग से धारदार आंदोलन शुरू करेगी, जिसके तहत सभी प्रकार के डीजल, पेट्रोल से चलने वाले वाहनों को सड़क पर अनिश्चित काल के लिए खड़ा करने का काम करेगे,।

No comments