Breaking News

आमजन की समस्याओं का निराकरण करना हमारा उद्देश्य- सांसद के पी यादव

आमजन की समस्याओं का निराकरण करना हमारा उद्देश्य- सांसद के पी यादव




विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के निर्देश
दिशा की बैठक आयोजित

शिवपुरी, 22 जून 2020/ सांसद श्री के.पी.यादव की अध्यक्षता में सोमवार को जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याओं का निराकरण करना ही हमारा उद्देश्य है। इसलिए शासन की योजनाओं का लाभ जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाएं। उन्होंने कई योजनाओं के तहत चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की और समय सीमा में कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने विभिन्न विकास कार्यों के संबंध में जानकारी दी।
बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्री एच.पी वर्मा, सहायक कलेक्टर श्रीमती काजल जावला, जिला अध्यक्ष श्री राजू बाथम, सांसद प्रतिनिधि श्री हेमंत ओझा एवं श्री चौहान सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
सांसद श्री यादव ने कहा कि सभी विभाग समन्वय से कार्य करें और निर्माण कार्य वाले विभाग कार्यों को समय सीमा निर्धारित कर पूरा करें। उन्होंने सिंध जलावर्धन योजना, पीएचई विभाग सीवर प्रोजेक्ट, पशुपालन, एनआरएलएम, एमपीईबी, स्वास्थ्य महिला एवं बाल विकास विभाग, कृषि, जल संसाधन, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, सामाजिक न्याय आदि की समीक्षा की।
उन्होंने पशुपालन विभाग के उपसंचालक को निर्देश दिए हैं कि जो गौशाला बनकर तैयार हो गई हैं उनमें गौवंश को संरक्षण दिया जाए और निर्माणाधीन गौशाला को भी समय पर पूरा करें। उन्होंने नगर पालिका को निर्देश दिए हैं कि सिंधु जलावर्धन योजना के तहत अभी 13 टंकियों को जोड़ा गया है और 5 और टंकियों को जोड़ना है। इसके लिए अभियान चला कर काम करें। घरों तक कनेक्शन पहुंचाएं, ताकि लोगों को पेयजल की समस्या ना हो। इसी प्रकार विभिन्न योजनाओं के तहत विभागों की समीक्षा की गई।


Editor prajapati


9713214512

No comments