Breaking News

मधेपुरा के जिला मुख्यालय कॉलेज चौक स्थित लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के कायराना हमले में 20 जवानों की शहादत के खिलाफ देशभर में आक्रोश दिखा पूर्व सैन्य अधिकारियों ने चीनी दूतावास के बाहर प्रदर्शन किया देशभर में हुए चीन विरोधी प्रदर्शनों में लोगों ने चीनी सामान के बहिष्कार का आह्वान किया इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नाम लिए बिना चीन को चेतावनी दी मोदी ने कहा भारत शांति चाहता है।

मधेपुरा बिहार 

हर खबर आप तक 

भारत न्यूज लाइव 24

रिपोर्टर अमीर आजाद

मधेपुरा के जिला मुख्यालय कॉलेज चौक स्थित लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के कायराना हमले में 20 जवानों की शहादत के खिलाफ देशभर में आक्रोश दिखा पूर्व सैन्य अधिकारियों ने चीनी दूतावास के बाहर प्रदर्शन किया देशभर में हुए चीन विरोधी प्रदर्शनों में लोगों ने चीनी  सामान के बहिष्कार का आह्वान किया इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नाम लिए बिना चीन को चेतावनी दी मोदी ने कहा भारत शांति चाहता है।
लेकिन उकसाने पर हर हाल में यथोचित जवाब देने में सक्षम है। देश के शहीदों पर गर्व रहेगा मारते मारते -मारते मरे। भारत पूरी दृष्टि से देश की एक-एक इंच जमीन और स्वाभिमान की रक्षा करेगा। चीन के राष्ट्रपति का घिनौना करतूत के खिलाफ आज पुतला दहन किया गया मौके पर मौजूद मोहम्मद आलम प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिंट ऑफ तेजस्वी, मोहम्मद चांद सामाजिक कार्यकर्ता, रोशन भाई जाप जिला महासचिव,डेविड किंग ,मोहम्मद कोहिनूर, मोहम्मद नसीर ,दिनेश ,हीरा ,मनीष ,मोहम्मद सलाम ,गुड्डू, सोनी ,मोहम्मद अरबाज सोनू ,मिथुन,  मोहम्मद अनवर, मोहम्मद कौसर ,मोहम्मद मिनहाज

No comments