Breaking News

सेना बहाली को लेकर जिलाधिकारी ने की बैठक

*सेना बहाली को लेकर जिलाधिकारी ने की बैठक
*
गया,01.02.2020, जिलाधिकारी श्री अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में 4 फरवरी से 18 फरवरी तक गया में चलने वाली सेना भर्ती रैली को लेकर बैठक की गई। बैठक में कर्नल विक्रम सैनी की उपस्थिति में सेना भर्ती के लिए बी एम पी के मैदान में तैयारी को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर समीक्षा की गई। कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत बोधगया को चार मोबाइल टॉयलेट,दो वाटर टैंक 3 फरवरी 2020 तक उपलब्ध करा देने का निर्देश जिला पदाधिकारी द्वारा दिया गया, साथ ही बी०एस०एन०ल० को अतिशीघ्र मैदान में कनेक्शन प्रदान करने का निर्देश दिया गया। निर्वाध विद्युत आपूर्ति के लिए एक अतिरिक्त ट्रांसफार्मर 3 फरवरी तक संस्थापित कर देने का निर्देश कार्यपालक अभियंता विद्युत को दिया गया। पुलिस उपाधीक्षक यातायात एवं पुलिस उपाधीक्षक बोधगया को इस दौरान यातायात व्यवस्था सुचारू रूप रखने के लिए कार्ययोजना बना लेने एवं रैली के दौरान यातायात व्यवस्था बनाये रखने का निर्देश दिया गया। कर्नल विक्रम सैनी ने बताया कि वैसे अभ्यर्थी जो विलम्ब से पहुंचते हैं उन्हें अंतिम दिन की रैली में मौका दिया जाता है। प्रतिदिन एडमिट कार्ड संग्रहण करने की प्रक्रिया रात्रि 1:00 बजे से प्रारंभ कर दी जाती है। अनुतीर्ण अभ्यर्थियों को ग्राउंड के पीछे हंसराज पब्लिक स्कूल की ओर से निकाला जाता है। जिलाधिकारी ने उन अभ्यर्थियों के लिए पांच बसों की व्यवस्था करने का निर्देश जिला परिवहन पदाधिकारी को दिया। गया जिले के अभ्यर्थियों के लिए 7 फरवरी को दौड़ आयोजित की गई है।बैठक में वरीय पुलिस अधीक्षक श्री राजू पुलिस अधीक्षक श्री राजीव मिश्रा, सेना भर्ती के प्रमुख कर्नल विक्रम सैनी एवं जिले के संबंधित विभाग के वरीय पदाधिकारी मौजूद थे।
*सेना भर्ती रैली के लिए कार्यक्रम निम्नवत हैं।*
*4 फरवरी 2020* को औरंगाबाद, जहानाबाद, अरवल, गया, लखीसराय, रोहतास, नालंदा, नवादा, जमुई, शेखपुर, कैमूर और भभुआ जिले के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक नर्सिंग सहायक के पद तथा औरंगाबाद, जमुई, जहानाबाद, नालंदा और नवादा जिलों के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी पद के लिए भर्ती दौड़ होगी। *5 फरवरी 2020* को अरवल, कैमूर, भभुआ, गया, शेखपुरा, लखीसराय और रोहतास जिलों के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी पद के लिए और औरंगाबाद, जहानाबाद जिले के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक तकनीकी पद के लिए, *6 फरवरी 2020* अरवल, गया, लखीसराय, रोहतास, नालंदा, नवादा, जमुई, शेखपुरा, कैमूर और भभुआ जिलों के अभ्यर्थियों लिए सैनिक तकनीकी पद के लिए, *7 फरवरी 2020* को जहानाबाद,शेखपुरा, नालंदा के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक सामान्य श्रेणी पद के लिए *8 फरवरी 2020* को कैमूर, भभुआ और नवादा जिले के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक सामान्य श्रेणी पद के लिए, *9 फरवरी 2020* को औरंगाबाद और लखीसराय जिले के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक सामान्य श्रेणी पद के लिए,*10 फरवरी 2020* को रोहतास और अरवल जिले के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक सामान्य श्रेणी पद के लिए,*11 फरवरी 2020* को गया और जमुई जिले के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक सामान्य श्रेणी पद के पद के के लिए
*12 फरवरी 2020* को अरवल, औरंगाबाद, गया, जमुई, शेखपुरा और नवादा जिलों के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक ट्रेड्समैन पद के लिए तथा *13 फरवरी 2020* को कैमूर, भभुआ, लखीसराय, नालंदा, जहानाबाद और रोहतास जिलों के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक ट्रेड्समैन पद के लिए भर्ती रैली होगी।

No comments