Breaking News

कांग्रेस पार्टी के तत्वाधान में स्थानीय टॉवर चौक पर देश की राजधानी दिल्ली में सम्प्रदायिक हिंसा में मारे गए लोगों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी गई।

कांग्रेस पार्टी के तत्वाधान में स्थानीय टॉवर चौक पर देश की राजधानी दिल्ली में सम्प्रदायिक हिंसा में मारे गए लोगों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी गई।

          बिहार के जिला में  टावरचौक पर कांग्रेस पार्टी के नेता कार्यकर्ता श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की मृतक के परिजनों को भगवान सहन शक्ति प्रदान करे। साथ ही साथ घायल लोग जल्द स्वस्थ हो ।
      नेताओ ने कहा की केंद्र सरकार एवम् दिल्ली सरकार के नाक के नीचे चार दिनों तक चंद मुट्ठी भर लोगों ने उत्तर, पूर्व दिल्ली को सम्प्रदायिक हिंसा में तब्दील कर दिया जिसमें अभी तक 38 लोगो को मौत के घाट उतार दिया गया तथा 300 लोग घायल हो गए ।
      नेताओ ने इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री को जिम्मेवार मानते हुए महामहिम राष्ट्रपति जी से उन्हें पद से हटाने की मांग भी किया।
      नेताओ ने बिहार के 14 साल के नितिन जो बेगूसराय जिला के गढ़पुरा के निवासी थे उनकी मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए बिहार सरकार से उनके परिवार को हर संभव मदद करने की मांग की।
       नेताओ ने कहा को जिस दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री से लेकर पूरी केबिनेट के रहते समय पर उचित कार्रवाई नहीं होने के कारण हुई सम्प्रदायिक हिंसा से सम्पूर्ण देश के लोग मर्माहत एवम् शोकाकुल है जल्द पूरी तरह शांति , आपसी भाईचारे को और मजबूत बनाने की कामना कर रहे हैं।
      कार्यक्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, बाबू लाल प्रसाद सिंह, राम प्रमोद सिंह, शिव कुमार चौरसिया, दामोदर गोस्वामी, मो नवाब अली, ई टीपू खान, डॉ हामिद हुसैन, जमीर शहीदी, डॉ अहमद हुसैन मक्की, परवेज आलम, श्रीकांत शर्मा, अशोक सिंह, टिंकू गिरी, कुंदन कुमार, प्रो अमर सिंह सिरमौर, श्रीराम दुबे, बलिराम शर्मा, सुजीत गुप्ता, विनोद बनारसी,कृष्ण कानदु, लाडला अंसारी, गोल्डेन खान, सत्येन्द्र सिंह, अरुण कुमार पासवान, जनार्दन मांझी आदि शामिल थे।

No comments