Breaking News

नगर बरुआसागर में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर 151 जोड़े बधे बंधन सूत्र में।

भारत न्यूज़ लाइव 2
====================
बरुआसागर बिग समाचार
====================
दिनांक 21 फरवरी 2019
====================
 महा सामूहिक विवाह सम्मेलन 
====================
नगर बरुआसागर में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर 151 जोड़े    बधे बंधन सूत्र में।
=================.===
जल्दबाजी में घोड़ा ना पहुंचने पर दूल्हे राजा मोटरसाइकिल स्कूटर पर सवार दिखे
====================
दीपक मिश्रा थाना प्रभारी ने संभाली व्यवस्था की कमान आई अहम रहा पुलिस का योगदान
====================
जगत जननी माता मनसिल  मैया के दरबार में स्थित परान  का मैदान मैं विशाल सामूहिक विवाह सम्मेलन संपन्न हुआ जिसमें 151 जोड़ों को एक से दूसरे के लिए जीवनसाथी संकल्प लिया । लगातार तीसरी बार हो रहे महासम्मेलन मैं लोगों को काफी आनंद और उत्साह की सुकीर्ति हुई जिसमें लगाता प्रोग्राम
का अंबार लगा रहा और कमेटी की भी बड़ा ही योगदान सहारे निय रहा इस भव्य प्रोग्राम में अनेकों बाधाएं पर प्रोग्राम अपनी दिशा पर दृढ़ निश्चय कर कर सफल हो गया।
काफी मशक्कत के बाद जोड़ियों को एक दूसरे के साथ कनेक्ट किया गया ।
क्योंकि समय निर्धारित कोई भी जोड़ा समय के हिसाब से कार्यक्रम मैं नहीं पहुंचा इसीलिए कार्यक्रम थोड़ परेशान जनक स्थिति मै रहा।
जगजननी के दरबार में सामूहिक विवाह सम्मेलन एकदम साफ-सुथरा और असरदार संपन्न हुआ बिना कोई अड़चन के साथ यह कार्यक्रम एक अच्छी न्यू की जड़ के साथ पूरा किया गया।
कार्यक्रम के हिसाब से देखा जाए तो हजारों की तादाद में लोग उपस्थित हुए जहां पर उनको खाने की व्यवस्था के साथ-साथ  पानी का भी प्रबंध किया गया था
कार्यक्रम की शुरुआत सनोरा किले के पास बांध से बरात की शुरुआत की गई जो भी बारात बड़ी माता से होकर चौक बाजार से गुजर कर सब्जी मंडी से होकर  परान के मैदान पर पहुंची। जहां पर सभी की समुचित व्यवस्था की गई थी इसके बाद जयमाला का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ और इसके बाद सभी अपने-अपने त्रिपाल मंडप के नीचे पहुंचे जहां पर उनकी शादी संपन्न हुई।
इस महासम्मेलन में पुलिस प्रशासन का भी बहुत बड़ा सहयोग रहा बरुआसागर हर नुक्कड़ चौराहे पर पुलिस की मौजूदगी की वजह से प्रोग्राम एक सफल पूर्वक रहा थाना प्रभारी दीपक मिश्रा की अगुवाई मैं कार्यप्रणाली सफल रही।
इस अवसर पर नगर की तमाम नेतागण पत्रकार बंधु एवं मां कमेटी के सदस्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे जिनके द्वारा यह कार्यक्रम संपन्न हुआ।
मंडल अध्यक्ष भाजपा अमर सिंह कुशवाहा
नगर पालिका प्रतिनिधि ओमी  कुशवाहा
मां का दल अध्यक्ष सुरेश कुशवाहा दाऊ
एवं समस्त मां का दल कार्यकर्ता एवं कार्यकारिणी।

No comments