Breaking News

बलरामपुर के रिज़र्व पुलिस लाइन में डीएम कृष्णा करुणेश ने राष्ट्रध्वज फहराया और परेड की सलामी ली।

बलरामपुर में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस का जश्न, जवानों ने अपनी प्रतिभा का किया प्रदर्शन

बलरामपुर के रिज़र्व पुलिस लाइन में डीएम कृष्णा करुणेश ने राष्ट्रध्वज फहराया और परेड की सलामी ली।

बलरामपुर. बलरामपुर के रिज़र्व पुलिस लाइन में डीएम कृष्णा करुणेश ने राष्ट्रध्वज फहराया और परेड की सलामी ली। पुलिस लाइन में जवानों ने मार्च पास्ट किया और हवाई फायरिंग की और गणतंत्र दिवस का जश्न मनाया। जवानों की टुकड़ियों ने मार्च पास्ट करते हुए डीएम को सलामी दी। विभिन्न टुकड़ियों में मार्च करते हुए जवानों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। डीएम कृष्णा करुणेश ने वहां मौजूद सभी लोगों को संविधान के प्रति सत्य और निष्ठा की शपथ दिलाई। इस अवसर पर स्कूली छात्र छात्राओं ने देश भक्ति की गीतों पर कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी को भावविभोर कर दिया। गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने डीएम व सदर विधायक पलटूराम व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री चंद्रराम को स्मृति चिन्ह भेंट किया। तो वही सेवा के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियो को मेडल भी प्रदान किया गया।
जिले में 71 वां गणतन्त्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। जिले के सभी स्कूलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। पुलिस लाइन में आयेजित कार्यक्रम में जिले के जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने ध्वजारोहण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। रविवार को सुबह से ही चारों ओर बज रहे देशभक्ति गीतों से वातावरण गुंजायमान हो रहा था। पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम के मुख़्य अतिथि जिलाधिकारी कृष्णा करूणेश ने ध्वजारोहण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

इस दौरान पुलिस के जवानों ने जिलाधिकारी को गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया। वहीं सेवा के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को मेडल भी प्रदान किया गया। कार्यक्रम में स्कूली छात्र छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम की मनमोहक प्रस्तुति की। मुख्य अतिथि जिलाधिकारी ने कार्यक्रम में प्रतिभग करने वाले सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।इस दौरान सदर विधायक पलटूराम,दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री चंद्रराम,सीओगण सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।,
मण्डल(ब्यूरो)अशोक कुमारपाल

No comments