Breaking News

हमें सुरक्षित सड़क दो': एनएच को लेकर सिंहेश्वर में जन आक्रोश मार्च

हमें सुरक्षित सड़क दो': एनएच को लेकर सिंहेश्वर में जन आक्रोश मार्च

हर खबर आप तक 

भारत न्यूज़ लाइव 24

रिपोर्टर संजय कुमार (दीवाना)

हमें सुरक्षित सड़क दो, कोशी की जनता है परेशान है, हमें अच्छी सड़क दो, के नारे के साथ जन आक्रोश मार्च मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के राम जानकी ठाकुरबाड़ी से निकाला गया । 


कहा कि कोशी की जनता सरकार की लोक लुभावन घोषणाएं सुन सुनकर थक गई है । अब घोषणा नही कोशी की जनता को सड़क चाहिए । सड़क की हालत यह है कि लोग घर से निकलते हैं जरूर लेकिन वापस आने की गारंटी नही है । 

यह जन आक्रोश मार्च राम जानकी ठाकुरबाडी से निकल कर दुर्गा चौक, दुर्गा चौक से पेट्रोल पंप, वहां से महावीर चौक होते हुए प्रखंड कार्यालय पहुंच कर बीडीओ राज कुमार चौधरी को ज्ञापन दिया । इस आक्रोश मार्च को सफल बनाने के लिए बुधवार को शाम के राम जानकी ठाकुरबाडी में सिंहेश्वर के आम आवाम की विधिवत एक बैठक कर निर्णय लिया गया । 

मौके पर वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका, व्यापार संघ के महासचिव अशोक भगत, सरपंच राजीव कुमार बबलू, पुर्व उप प्रमुख राजेश कुमार झा, रूपेश कुमार रूपक, शंकर अग्रवाल, अरविंद मिश्रा, अभिषेक साह, संतोष मल्लिक, अनिल गुप्ता, सोनु गुप्ता, चंदन कुमार, प्रकाश जयसवाल, प्रमोद जयसवाल, सुमित वर्मा, सुदेश शर्मा, पप्पू यादव मौजूद थे.

No comments