Breaking News

प्रशासन के खिलाफ धरना पर तेजस्वी, कहा- सरकार अपनी ही संपत्ति को इनक्रोचमेंट बता रही..

प्रशासन के खिलाफ धरना पर तेजस्वी, कहा- सरकार अपनी ही संपत्ति को इनक्रोचमेंट बता रही..
......



बिहार के पटना जंक्शन के पास दुध मंडी में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष पहुंच चुके हैं. यहीं नहीं वो यहां जमीन पर बैठकर धरना भी दे रहे हैं. दरअसल जिला प्रशासन ने पटना जंक्शन के पास स्थित दूध मंडी को अतिक्रमण बताया है. अतिक्रमण हटाने गई पुलिस ने वहां स्थित एक मंदिर पर भी बुलडोजर चलाया और मंदिर को तोड़ा जा रहा है.

धरना पर बैठ गए तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव मौके पर पहुंचकर धरना पर बैठ गए हैं. जिला प्रशासन के द्वारा मंदिर तोड़े जाने को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं मौके पर पहुंचे तेजस्वी ने स्थानीय लोगों और दूध व्यापारियों से बात भी की. इस दौरान लाइव सिटीज से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बिना कोर्ट के ऑर्डर के सरकारी जमीन खाली कराया जा रहा है. तेजस्वी के मौके पर पहुंचते ही दूध विक्रेता और भी उत्तेजित हो गए.


अपनी ही संपत्ति को अतिक्रमण बता रही है सरकार              अजय कुमार पांडे               पटना: ( बिहार ) तेजस्वी यादव ने संवाददाता से बात करते हुए कहा कि सरकार अपने द्वारा ही निर्माण कराए गए मंदिर को इनक्रोचमेंट बता रही है ! उन्होंने सवालिया लहजे में राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कैसी सरकार है जो अपनी ही संपत्ति को इनक्रोचमेंट बता रही है ! उन्होंने कहा कि बिना परमिशन के ही गरीब का नुकसान कर दिया गया ! मंदिर तोड़ दिया गया !  दूध बिक्री केंद्र तोड़ दिया गया !  तेजस्वी यादव ने कहा कि ये बिक्री केंद्र लालू प्रसाद जी के द्वारा गरीबों के लिए बनवाया गया था ! आज सरकार अपनी ही संपत्ति को इनक्रोचमेंट बताकर तोड़ रही है ! वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा ! उन्होंने कहा कि ये मंदिर और बिक्री केंद्र लालू प्रसाद जी के द्वारा गरीबों के लिए बनवाया गया था ! उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए बनवाया गया था ! इसलिए सरकार इसको तोड़ रही है क्यों कि भाजपा और नीतीश जी केवल अमीरों के लिए काम करते हैं !

No comments