Breaking News

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष के शव को पुन: परिजनों ने रोका, मांग रहे लिखित आश्वासन*

*विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष के शव को पुन: परिजनों ने रोका, मांग रहे लिखित आश्वासन*



प्रतापगढ। विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष प्रणव मिश्रा की सोमवार को हुई हत्या के बाद मंगलवार को मामला उस समय तूल पकड़ लिया, जब प्रभारी मंत्री के मान-मनौवल के बाद भी लिखित आश्वासन न मिलने पर पोस्टमार्टम नहीं होने दिया गया। देररात तक जिला मुख्यालय पर अधिवक्ता एवं ग्रामीण शव रखकर धरना-प्रदर्शन करते रहे।
मंगलवार को  शाम लगभग पांच बजे मिश्रा के आवास से जिला प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह के आश्वासन के बाद एंबुलेंस से शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस लाइन चौराहे पर पहुंचने पर शव को एंबुलेंस से उतारकर कचहरी में रख दिया गया, जहां अधिवक्ताओं के भारी आक्रोश का सामना जिला प्रशासन को करना पड़ा। सभी अधिवक्ता और परिजन प्रभारी मंत्री से लिखित आश्वासन की मांग करने लगे। धिवक्ताओं का हुजूम कचहरी में मौजूद है। डीआईजी केपी सिंह, जिलाधिकारी मारकंडे शाही और नवागत पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह भारी पुलिस बल के साथ कचहरी परिसर के बाहर मौजूद हैं।
परिजन प्रणव की पत्नी को नौकरी के साथ पांच शस्त्र लाइसेंस और 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के साथ हत्यारों की गिरफ्तारी सहित सभी मांगों को लिखित रूप से आश्वासन पर अड़े हुए हैं। परिजनों का कहना है कि जब तक मुख्यमंत्री से वार्ता नहीं कराई जाती तब तक शव का पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।


*संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments