Breaking News

जान की बाजी दांव पर लगाकर पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार

*Karunakar Dwivedi*
*Beauro Chief Jaunpur*

*B.N.L. NEWS LIVE* *24X7*



✍ ✍ ✍ ✍ ✍

*जान की बाजी दांव पर लगाकर पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार
*


सिकरारा(जौनपुर)23जुलाई

अपनी कार्य प्रणाली से क्षेत्र की जनता के दिलो पर राज करने की मंशा से सिकरारा पुलिस काफी सक्रिय है इसका ताजा उदाहरण बीती रात देखने को मिला जहा नवागत थानाध्यक्ष के ऊपर बदमाशों ने तमंचे से फायर करते हुए भागने का प्रयास किया किंतु पुलिस जवानों के आगे उनकी एक न चली और पुलिस ने जान की बाजी दांव पर लगाकर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है ।
            पुलिस अधीक्षक जौनपुर के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्राधिकारी सदर के कुशल मार्गदर्शन में जनपद में चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों तथा संदिग्ध व्यक्तियों के विरुद्ध अभियान के तहत गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष पन्नेलाल अपने हमराहियों के साथ सरकारी वाहन से क्षेत्र में मामूर थे कि तभी मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि पशु क्रूरता अधिनियम के आरोपी स्विफ्ट डिजायर कार से थाना मछलीशहर की तरफ से जौनपुर की तरफ जाने वाले हैं यदि जल्दी किया जाए तो पकड़े जा सकते हैं । इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष सिकरारा पन्नेलाल ने बरगुदर पुल पर वाहन चेकिंग करने लगे । तभी कुछ देर बाद संबंधित वाहन के हेड लाइट की रोशनी देखकर टॉर्च का इशारा देकर रोकने का प्रयास किया पुलिस की घेराबंदी देखकर गिरफ्तारी के डर से वाहन में बैठे अभियुक्त गण जान से मारने की नियत से अपने पास लिए हुए तमंचे से पुलिस वालों पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया किन्तु संयोग से सामने से आ रही ट्रक की वजह से भागने में सफल नही हो सके। जिन्हें मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया।
      पकड़े गए अभियुक्तों में अमजद अली पुत्र शमशेर निवासी ग्राम पटेला थाना खुटहन जौनपुर , अविनाश यादव पुत्र हीरालाल यादव निवासी कोहड़ा थाना शाहगंज एव अनिल यादव उर्फ टिंकू पुत्र हंसराज यादव निवासी ग्राम अलीपुर थाना फूलपुर जनपद आजमगढ़ को गिरफ्तार किया गया। 
गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष पन्ने लाल उपनिरीक्षक रामाश्रय यादव थाना, कांस्टेबल विकास सिंह एव विकास शर्मा रहे। अभियुक्तों की तलाशी में एक स्विफ्ट कार व अमजद अली पुत्र मोहम्मद शमशेर एव अनिल यादव उर्फ टिंकू पुत्र हंसराज के पास से एक एक अदद तमंचा 303 बोर बरामद किया गया। पुलिस के इस कार्यवाही से अपराधियों में हड़कंप मच गया है। वही क्षेत्र की जनता नवागत थानाध्यक्ष को धन्यवाद दे रही है।


Editor prajapati

No comments