Breaking News

रघुवंश प्रसाद सिंह बोले – जदयू का महागठबंधन में शामिल होने की पूरी संभावना...........

रघुवंश प्रसाद सिंह बोले – जदयू का महागठबंधन में शामिल होने की पूरी संभावना...........
रिपोर्ट:
दिनेश पंडित अजय पांडेय
पटना से
बिहार के राजधानी पटना में राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने कहा है कि भाजपा से चल रही खटपट के कारण यदि जदयू महागठबंधन में शामिल हो जाता है तो कोई आश्चर्य नहीं होगा. वैशाली के भगवानपुर में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर चुटकी ली और कहा कि मुख्यमंत्री पलटू राम साबित हो चुके हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री फिर से पलटी मार दे तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी.
रघुवंश सिंह ने नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का न्यौता भी दिया और कहा कि राजद का मकसद गैर भाजपा दलों को एकजुट करना है. इसलिए जिस तरह से भाजपा और जदयू में अनबन चल रही है, ऐसे में आने वाले समय में जदयू का महागठबंधन में शामिल होने की पूरी संभावना है.
इससे पहले भी राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार को खुला ऑफर दिया था. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार को  महागठबंधन में आ जाना चाहिए. नीतीश कुमार को गैर भाजपाई दलों के साथ आकर के लड़ाई लड़नी चाहिए. सभी गैर भाजपा के दल एकजुट हैं. उन्होंने सभी गैर भाजपाई दलों को एक साथ जोड़ने की बात कही थी.

पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी जदयू में शामिल
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कभी करीबी रहे पूर्व सांसद मो. अली अशरफ फातमी (Mohammad Ali Ashraf Fatmi )आज रविवार को जदयू (JDU) में शामिल हो गए. मो. अली अशरफ फातमी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जदयू का हाथ थाम लिया. अशरफ फातमी UPA की सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.
जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने अली अशरफ फातमी को जदयू की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर जदयू के कई नेता भी मौजूद रहें. वहीं अली अशरफ फातमी के साथ राजद के कई पूर्व जिला अध्यक्ष ने भी जदयू की सदस्यता ली. इस मौके पर अली अशरफ फातमी ने कहा कि नवंबर में बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा जिसमें नीतीश कुमार भी शामिल होंगे.

No comments