Breaking News

ट्रैक्टर से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत

ट्रैक्टर से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत


हर खबर आप तक

भारत न्यूज़ लाइव 24

रिपोर्टर अमीर आजाद 

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत चिरौरी में चौसा फुलौत मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर से कुचलकर एक महिला की दर्दनाक मौत से चिरौरी गॉव में सन्नाटा पसर गया।

बताया जाता है कि चौसा फुलौत मुख्य मार्ग पर दिन के करीब ग्यारह बजे आलमनगर थाना क्षेत्र के खापुर निवासी छब्बू सिंहअपनी पत्नी पिकीं देवी (24 वर्ष) और दो बच्चे के साथ किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे कि चिरौरी गॉव के पास एक ट्रैक्टर से साइड लेकर आगे निकलने में ट्रैक्टर से मोटर साइकिल में ठोकर लगी जिससे मोटर साइकिल का संतुलन बिगड़ गया और उस पर बैठी महिला गिर पड़ी. जब तक ट्रैक्टर ड्राइवर ट्रैक्टर पर काबू कर पाता कि ट्रैक्टर ने महिला को कुचल दिया जिससे महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

 सूचना चौसा थाना अध्यक्ष धनेश्वर मंडल को दी गई। सूचना के कुछ देर में ही चौसा पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर लगे ही थे कि अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन किसी कार्य से उसी रास्ते से जा रहे थे । घटना की जानकारी मिलते ही लोगो से बात चीत कर उचित मुआवजे दिलाने की बात कही तथा ट्रैक्टर चालक  के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन को अपने अपने कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजा जा रहा है । 

मोटर साइकिल पर बच्चे समेत कुल पाँच लोग सवार थे जिसमें  दो बच्चे का इलाज चौसा स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है जो खतरे से बाहर बताये गए । वहीँ मोटर साइकिल चालक पवन कुमार मृतिका के पति छब्बू सिंह को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

Editor prajapati

No comments