Breaking News

पिकअप वैन हुई अनियंत्रित: चाय दुकान पर चाय पी रहे अधेड़ की मौत

पिकअप वैन हुई अनियंत्रित: चाय दुकान पर चाय पी रहे अधेड़ की मौत

 हर खबर आप तक

भारत न्यूज़ लाइव

रिपोर्टर अमीर आजाद

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में पिकअप चालक के आंख लगने के कारण तेज गति से आ रही पिकअप वैन की ठोकर से चाय दुकान पर चाय पी रहे अधेड़ की मौत हो गई । जबकि उसके गोद का बच्चा दूर जा घास पर गिर कर घायल हो गया ।

जानकारी के अनुसार सुबह 7 बजे के करीब सतोखर वार्ड नंबर 8 निवासी 55 वर्षीय सुकन यादव अपने 2 साल के पोते हिमांशु कुमार के साथ भैरवपुर वार्ड नंबर 8 के निवास स्थान के बगल में स्थित हरेराम शर्मा के चाय दुकान पर चाय पी रहे थे । उसी दौरान गम्हरिया की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक उजले रंग की मैजिक बीआर 43 जीए 0598 की ठोकर से सुकन यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई  । उसके गोद का बच्चा हिमांशु छिटक कर दूर घास पर गिरा । गाड़ी की ठोकर से चाय दुकान का अगला भाग भी टूट कर गिर गया । इस हादसे में और भी जाने जा सकती थी । 
घटना के बाद ग्रामीणों ने मैजिक और चालक चिकनोटवा निवासी संजय यादव को एक रूम में बंद कर दिया । जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया । 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एसएच 66 सिंहेश्वर गमहरिया रोड बाबा सिंहेश्वर कालेज के पास स्थित अपने घर के आगे सड़क पर लाश को रख कर सडक जाम कर दिया । घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष महेश रजक और सीओ अनिल कुमार सिन्हा घटना-स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझा बुझाकर कर जाम समाप्त करवाया । दरोगा श्रीकांत शर्मा ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया । 

सीओ श्री सिन्हा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आपदा की सहायता राशि 4 लाख उसके खाता में भेज दिया जायेगा । वही रूपौली पैक्स अध्यक्ष गजेंद्र यादव ने मृतक के परिजन को 4 हजार की सहायता दी । सुबह से ही मृतक की पत्नी सुकनी देवी, पुत्री शुषमा देवी और लीला देवी का रो रो कर बुरा हाल था । पुत्र प्रमोद और पप्पू पर तो ग़मों का पहाड़ ही टूट गया था । मृतक एल एंड टी ट्रांसमिशन कंपनी के भैरवपुर में गार्ड में नियुक्त था । सुबह ड्यूटी ख़त्म कर घर आया और पोते के साथ चाय दुकान पर चाय पीने चला गया । एल एंड टी के पीएम के इंतजार में लाश को 1 घंटा रोका गया बाद में फोन पर उसने पोस्टमार्टम रिपोर्ट जमा करने की बात कही । 

इस बावत थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि मैजिक चालक को गिरफतार कर लिया गया है तथा मैजिक को जप्त कर थाना लाया गया । मौके पर एएसआई गणेश पासवान, भुवनेश्वरी यादव, मंजुर आलम, भरत यादव सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद

No comments