Breaking News

महिला को लिफ्ट देने के बहाने अपहरण कर किया, दुष्कर्म

*महिला को लिफ्ट देने के बहाने अपहरण कर किया, दुष्कर्म
*


जोधपुर। पति से अनबन के बाद पीहर में रह रही एक विवाहिता को जोधपुर तक लिफ्ट देने के बहाने दो युवक अगवा कर शिकारगढ़ क्षेत्र में लेकर गए और वहां पर डरा धमका कर उसका यौन शोषण किया। युवकों ने उसकी अश्लील फोटोज भी खिंच डाली। किसी प्रकार इनके चंगुल से छूटकर पीहर पहुंची पीडि़ता ने बुधवार की रात को बनाड़ थाने में रिपोर्ट दी। 
बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा ने बताया कि एक विवाहिता यह रिपोर्ट दी। इमसें बताया कि दो वर्ष पूर्व पति से अनबन के बाद वह पीहर में रह रही थी। वो एक दिन जोधपुर जाने के लिये बस का इंतजार कर रही थी। तब उसके पूर्व परिचित रामाराम और नरपतराम बाइक पर आए और उसको जोधपुर ले जाने का कहकर अपने साथ ले गए। 
पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसको पाली बाइपास से शिकारगढ़ की तरफ लेकर गए जहां पर खारड़ा के पास बने नैनो मैक्स में एक मकान में ले जाकर बंधक बनाकर उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया और तब  खिंची गई अश्लील फोटोज को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करने लगे। 
वह किसी प्रकार इनके चंगुल से छूटकर पीडि़ता पीहर पहुंची और बाद में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिये पहले लूणी थाना पुलिस ने रिपोर्ट ली और बाद में जीरो नम्बरी एफआईआर हलका क्षेत्र बनाड़ का होने पर वहां भेजी। जांच एसीपी राजेंद्र प्रसाद दिवाकर कर रहे है। 


*सम्बदता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*


Editor prajapati

No comments